VIDEO- बदजुबानी की हद: चुनाव आयोग ने हिमाचल भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के जुबान पर लगाया ताला

AJ डेस्क: मायावती, सीएम योगी और आजम खान के अलावा एक और नेता पर चुनाव आयोग का डंडा चल गया है। हिमाचल बीजेपी के प्रदेश अध्‍यक्ष सतपाल सिंह सत्‍ती को चुनाव आयोग ने 48 घंटे के लिए चुनाव प्रचार करने से बैन कर दिया है।

 

 

दो दिन पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। यह वीडियो सोलन जिले का बताया जा रहा था। कहा जा रहा है कि यहां रामशहर में आयोजित एक जनसभा के दौरान इस वीडियो में सतपाल सिंह सत्ती कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी को गाली देते नजर आए थे। वीडियो में दिख रहा था सतपाल सिंह सत्ती पीएम नरेंद्र मोदी को चोर कहने वाली टिप्पणी को लेकर राहुल गांधी के परिवार को जमानती कह रहे हैं। इतना ही नहीं, वह राहुल गांधी को अपशब्द भी कहते दिख रहे हैं।

 

 

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक मिनट के वीडियो में वह कह रहे ‘बेचारे (राहुल गांधी) को पता ही नहीं चलता। जो लिखकर देते हैं, बोल देते हैं। भैया इतनी उमर हो गई तुम्हारी। परिवार के अंदर तीन प्रधानमंत्री रहे, आपको यही पता नहीं चलता कि बोलना क्या है? मंच से कह रहे हैं कि चौकीदार चोर है?’

 

 

वीडियो में सतपाल ने हाथ में एक कागज उठाते हुए कहा, ‘एक पंजाबी आदमी ने फेसबुक पर लिखा है, जो मैं मंच से सतपाल ने हाथ में कागज उठाया और कहा- एक पंजाबी आदमी ने फेसबुक पर लिखा है, जो मैं मंच से नहीं बोल सकता। राहुल जी के बारे में हम भी नहीं बोल सकते, क्योंकि एक पार्टी के राष्ट्रीय नेता हैं और तीन बार के सांसद हैं। मैंने रणधीर शर्मा (प्रदेश बीजेपी प्रवक्ता) से पूछा कि क्या लिखा है तो उन्होंने कहा कि मैं बता नहीं सकता, आप फेसबुक पर पढ़ो, लोगों में हमसे भी ज्यादा गुस्सा है। मैं भारी मन से बोल रहा हूं, उसने लिखा है- इस देश का चौकीदार चोर है, अगर तू बोलता है तो तू…… है… उसने सीधा लिखा है फेसबुक पर।’

 

 

देखें वीडियो-

 

वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के इस भाषण का वीडियो वायरल होने के बाद हिमाचल प्रदेश कांग्रेस ने सतपाल सत्ती से मांफी मांगने की मांग की थी। प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता नरेश चौहान ने कहा था कि सत्ती को माफी मांगनी चाहिए अन्यथा कांग्रेस उनके खिलाफ चुनाव आयोग से शिकायत करेगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »