VIDEO- प्रियंका कांग्रेस छोड़ शिवसेना का दामन थाम लीं, बोलीं- स्मृति गीत भी गाऊँगी

AJ डेस्क: कांग्रेस की हाई प्रोफाइल प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने शुक्रवार को पार्टी से इस्तीफा देकर शिवसेना का दामन थाम लिया। शिवसेना में शामिल होते ही प्रियंका चतुर्वेदी ने सबसे पहले एक ऐसे सवाल का सामना किया, जो हर कोई पूछना चाहता था। जब उनसे पूछा गया कि क्या केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को लेकर उन्होंने जो गाना बनाया था, वह अब भी गाएंगी, क्योंकि अब वह उनकी सहयोगी हो गई हैं, तो इस पर प्रियंका चतुर्वेदी ने जवाब दिया कि ‘हां मैं गाती रहूंगी।’ बता दें कि हफ्ते भर पहले प्रियंका चतुर्वेदी ने स्मृति ईरानी की शैक्षिक योग्यता और डिग्री में विषमता को लेकर कांग्रेस की ओर से हमला बोला था और स्मृति ईरानी स्टारर टीवी सीरीयल के मशहूर गाने ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ को रिमिक्स किया था और उसे गाकर केंद्रीय मंत्री पर हमला बोला था।

 

 

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा था – एक नया धारावाहिक आ रहा है, ‘क्योंकि मंत्री भी कभी ग्रेजुएट थी’। प्रियंका चतुर्वेदी ने इस गाने को गाकर सुनाया था जिसके बोल थे- क्वालिफिकेशन के भी रूप बदलते हैं,  नए-ए सांचे में ढलते हैं, एक डिग्री आती है, एक डिग्री जाती है, बनते एफीडेविट नए हैं…’ प्रियंका चतुर्वेदी का यह वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया था।

 

 

देखें वीडियो-

 

शिवसेना में शामिल होने के बाद प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि ”अगर आप शिवसेना को भी देखते हैं तो पिछले पांच सालों में अगर सरकार ने कभी कुछ भी गलत किया, तो पार्टी कभी बोलने से नहीं कतराई है। और गाना मैं गाती रहूंगी।”

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »