LIVE VIDEO- प.बंगाल: वाम गढ़ मुर्शिदाबाद में TMC समर्थकों पर चला बम, 3 जख्मी

AJ डेस्क: पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में अज्ञात लोगों ने पोलिंग स्‍टेशन के बाहर देसी बम फेंककर तृणमूल कांग्रेस के तीन कार्यकर्ताओं को घायल कर दिया। ANI के अनुसार, घटना डोमकाल नगर पालिका के वार्ड नंबर 7 में हुई। घायलों के नाम तुजाम अंसारी, मसदुल इस्‍लाम और मलिक मंडल हैं। पुलिस के अनुसार, घायलों में से एक डोमकाल से पार्षद का पति है। सभी घायलों को मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि हमलावरों के चेहरे ढंके थे, इसलिए उनकी पहचान नहीं हो सकी।

 

 

बंगाल की पांच सीटों पर मतदान के लिए केंद्रीय बलों की 324 से ज्‍यादा कंपनियां तैनात की गई हैं। मुर्शिदाबाद में सबसे ज्‍यादा सुरक्षा दी गई है। यहां के 96 फीसदी पोलिंग बूथों पर CAPF के जवान तैनात हैं।

 

देखें वीडियो-

 

यह घटना उसी दिन हुई जब राज्‍य में सोमवार को लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के तहत मुर्शिदाबाद, बलूरघाट, मालदा उत्‍तर, मालदा दक्षिण और जंगीपुर लोकसभा सीट पर मतदान चल रहा है।

 

 

मुर्शिदाबाद कम्‍युनिस्‍ट पार्टी ऑफ इंडिया (मार्क्‍सवादी) का गढ़ रहा है। पार्टी यहां 1980 के बाद से सिर्फ दो बार हारी है। मुर्शिदाबाद से फिलहाल सीपीएम के बदरूद्दोजा खान सांसद हैं। यहां से बीजेपी के हुमायूं कबीर के खिलाफ टीएमसी ने अबू ताहिर खान को उम्‍मीदवार बनाया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »