LIVE VIDEO- एक के बाद एक जोरदार धमाके के साथ दस सिलेंडर फ़टे, आग से कई घर-परिवार तबाह

AJ डेस्क: एक के बाद एक 10 सिलेंडर के फटने से एक गांव लगभग पूरी तरह से तबाह होती दिख रही है। एक-एक कर फटते गैस सिलेंडरों और उससे उठते आग की लपटें हर घर को तबाह करती जा रही थी। आलम यह है कि फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी इस भीषण अग्नि को शांत करने में असमर्थ साबित हो रहे है। मामला बिहार के वैशाली का है।

 

 

बुधवार की दोपहर शाहदेई के रामगंज गांव में किसी कारणवश अचानक आग लग गई। यह आग तेजी से फैली और देखते ही देखते आस-पास के लगभग 16 घरों को अपने चपेट में ले लिया। अभी ग्रामीण इस आग से बचने का प्रयास कर ही रहे थे की अचानक घरों में रखे गैस सिलेंडर एक एक कर बम की तरह फटने लगें। जिससे पुरे गांव में अफरा-तफरी मच गई।

 

 

देखें वीडियो-

 

 

आग की लपटों से घिरे इन घरों में रखे 10 गैस सिलेंडर धमाके के साथ फटते रहे और ग्रामीण अपने आप को इस भयावह स्थिति से बचाते रहे। लोग इस भीषण अग्नि काण्ड से इतने भयभीत थे कि वो डर से अपने घर के आस पास भी नहीं भटक रहे थे। बहरहाल करीब घंटे भर बाद दमकल की गाड़ियां गांव में पहुंची। जिसके बाद आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू किया गया लेकिन आलम यह थी की इस भीषण आग के सामने दमकल की कई गाड़ियां भी कम साबित हो रही थी। फिलहाल इस अग्नि काण्ड में किसी के हताहत या घायल होने की कोई सूचना नहीं है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »