देश के दुश्मन को घर में घुसकर मारेंगे, देशद्रोह कानून हटाने की बात कौन कर रहा: पी एम मोदी

AJ डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को झारखंड के गिरिडीह स्थित जमुआ में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने लोगों से अपील करते हुए विपक्ष की बातों में ना आने को कहा। उन्होंने कहा कि अब विपक्षी कह रहे हैं कि मोदी जीत रहा है वोट देने की जरूरत नहीं है। लेकिन मैं आपसे कहना चाहता हूं कि इनकी बातों में मत आना। अगर मोदी जीत रहा है तो भरपूर मतदान करना और अधिक वोटों से जिताना।

 

 

गौरतलब है कि इससे पहले भी प्रधानमंत्री कई बार ये बात कह चुके हैं कि लोग अब कहने लगे हैं कि मोदी तो जीत रहा है इसलिए वोट डालने क्यों जाना, पीएम लगातार अधिक वोटिंग की अपील कर रहे हैं। प्रधानमंत्री बोले कि हम जीत रहे हैं लेकिन हर जगह से कमल आना चाहिए, इसलिए वोट जरूर करें। जब हमारी सरकार ने भ्रष्टाचारियों पर नकेल कसी तो ये लोग चौकीदार को चोर कह रहे हैं। उन्होंने कहा कि विपक्ष मिशन महामिलावट चला रहा है, इनका मकसद खिचड़ी वाली सरकार बनाना है ताकि वह घोटाला कर सकें।

 

 

रैली में पीएम मोदी ने कहा कि देश को आगे बढ़ाने के लिए एक मजबूत सरकार की जरूरत है, लेकिन विपक्ष खिचड़ी वाली सरकार बना देश को पीछे ले जाना चाहती है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने झारखंड में विकास को आगे बढ़ाया है, अब कोडरमा-हज़ारीबाग-बरकाना-सिद्धवार सेक्शन तैयार है और एक डेढ़ साल में रांची तक पूरी लाइन तैयार करने की तरफ हम बढ़ रहे हैं।

 

 

पीएम ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के बयान पर कहा कि विपक्ष वाले सेना के जवान का अपमान कर रहे हैं। कांग्रेस के लोग भी सेना को गुंडा बता रही है, ऐसे में हमें चौकन्ना रहने की जरूरत है। पीएम बोले कि कांग्रेस और उसके साथियों का रवैया बांटने वाला है। आज चौकीदार के राज में घर में घुसे गद्दार और सीमा पार आतंकवादियों को सजा दी जा रही है, उन्होंने कहा कि जहां पर भी हमें खतरा होगा हम घुसकर मारेंगे।

 

 

उन्होंने महागठबंधन पर तंज कसते हुए कहा, ‘मिशन महामिलावट यानी केंद्र में ऐसी खिचड़ी सरकार, जो कमजोर रहे, जिस सरकार में ये लोग करोड़ों-अरबों रुपए इधर से उधर कर पाएं, जो इनके परिवारों को, इनके रिश्तेदारों की गुलाम बनकर काम करे।’ उन्होंने आरोप लगाया कि विपक्ष किसी भी कीमत पर देश में एक मजबूत, पूर्ण बहुमत वाली सरकार नहीं चाहता।

 

 

वहीं, पीएम ने एक बार फिर आतंकवाद के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के संकल्प को दोहराया। उन्होंने कहा कि बात चाहे पाकिस्तान के आतंकवादियों की हो या गद्दारों की, किसी को छोड़ा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि जहां से भी देश को खतरा होगा, वहां घुसकर मारा जाएगा। पीएम ने कांग्रेस के घोषणापत्र में राजद्रोह के कानून को हटाने के वादे की आलोचना की और कहा, ‘कांग्रेस ने घोषणा की है कि अगर उसके सहयोग से कोई सरकार बनती है तो देशद्रोह का कानून हटा दिया जाएगा। यानी जो नक्सलियों को मदद देने वाले लोग हैं, उन पर कार्रवाई करना मुश्किल होगा। यह है कांग्रेस की सोच।’

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »