अपने ससुर के ही खिलाफ मोर्चा खोला लालू पुत्र तेज प्रताप ने

AJ डेस्क: आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने एक बार फिर अपने ससुर और सारण से आरजेडी के उम्मीदवार चंद्रिका राय के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। तेज प्रताप यादव ने सारण की जनता से उन्हें वोट न देने की अपील की है। दूसरी और तेज प्रताप यादव के छोटे भाई और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव लगातार तीन दिनों से सारण में चंद्रिका राय के लिए प्रचार कर रहे हैं। बुधवार को चंद्रिका राय ने उम्मीद जताई थी कि उनकी बेटी ऐश्वर्या और तेज प्रताप यादव के संबंध सुधरेंगे। उसके बाद से ही तेज प्रताप यादव ने चंद्रिका यादव के खिलाफ अभियान तेज कर दिया है।

 

 

तेज प्रताप यादव ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि सारण की महान जनता आरजेडी की इस परम्परागत सीट से किसी बाहरी व्यक्ति को जो उनके परिवार का सदस्य नहीं है, उसे अपना कीमती वोट न दें।

 

 

तेज प्रताप यादव ने फेसबुक पोस्ट पर लिखा, “सारण की महान जनता से मेरी हाथ जोड़कर अपील है कि राजद प्रत्याशी को वोट न दें, यह सीट मेरे पिता आदरणीय श्री लालू प्रसाद यादव जी की रही है, इस परम्परागत सीट से कोई बाहरी व्यक्ति जो मेरे परिवार का सदस्य नहीं है, इस बहुरूपिया को अपना कीमती वोट न दें, यह सारण की महान जनता को ठगने का काम कर रहा है, यह व्यक्ति गिरगिट की तरह रंग बदलता है, अतः आपसे पुनः पुरजोर आग्रह करता हूं कि अपना मूल्यवान वोट इस नौटंकीबाज एवं झूठे प्रत्याशी को न दें।”

 

सारण की महान जनता से मेरा हाथ जोड़कर अपील है कि राजद प्रत्याशी को वोट न दें। यह सीट मेरे पिता आदरणीय श्री लालू प्रसाद…

Posted by Tej Pratap Yadav on Friday, May 3, 2019

 

 

बता दें कि बुधवार को ही चंद्रिका राय ने कहा था कि परिवारिक विवाद का चुनाव पर कोई असर नही हैं और उन्होंने उम्मीद जताई थी कि तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या के बीच मामला सुलझ जाएगा। हांलाकि चंद्रिका राय को जब सारण का उम्मीदवार बनाया गया उस समय भी तेज प्रताप यादव ने इसका विरोध किया था और कहा था कि वो चंद्रिका राय यानी अपने ससुर के खिलाफ चुनाव प्रचार करेंगे।

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »