VIDEO- वयस्त धोनी ने रांची आकर सपरिवार मतदान किया, बेटी ने मतदाताओं को दिया सन्देश

AJ डेस्क: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज क्रिकेटर महेंद्र सिहं धोनी ने सोमवार को मत‍दान किया। उन्होंने अपने पूरे परिवार के साथ अपने मताधिकार का प्रयोग किया। मालूम हो कि लोकसभा चुनाव 2019 के पांचवें चरण में सोमवार को सात राज्यों की 51 सीटों पर मतदान हो रहा है जिसमें चार सीटें झारखंड की हैं। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान धोनी ने रांची के जीवीएम श्‍यामली स्‍कूल के 378 बूथ में वोट डाला। इस स्कूल में वह खुद पढ़ चुके हैं।

 

 

धोनी मतदान के लिए अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर रांची पहुंचे और एक जिम्‍मेदार नागरिक की भूमिका निभाई। उन्‍हें मंगलवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ चेन्नई में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2019 के पहले क्‍वालिफायर में हिस्‍सा लेना है। धोनी ने मतदान करने के बाद अपनी बेटी जीवा के साथ इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया है।

 

 

इस वीडियो में जीवा लोगों से लोकसभा चुनाव में अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने की अपील करती हुई नजर आ रही हैं। धोनी की गोद में बैठीं जीवा कहती हैं, ‘जाइए और वोट डालिए जिस तरह मेरे मम्मी और पापा ने डाला।’ वीडियो के साथ एक कैप्शन भी लिखा है, ‘अपनी शक्ति का प्रयोग करें।’

 

 

देखें वीडियो-

View this post on Instagram

Use your Power

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

 

गौरतलब है कि मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को मंगलवार को अपना खिताब बचाने की एक अहम लड़ाई में मुंबई का सामना करना है, जिसके सामने उसे अधिकतर मौकों पर हार मिली है। दोनों टीमों की नजरें जीत पर हैं लेकिन इस मैच में हार हालांकि किसी भी टीम के सफर को खत्म नहीं करेगी। क्योंकि इस मैच में जीतने वाली टीम बेशक सीधे फाइनल में पहुंचेगी लेकिन हारने वाली टीम को क्वालीफायर-2 में एलिमिनेटर मैच जीतने वाली टीम से भिड़ना है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »