“मतदाता जागरूकता अभियान”: रॉक बैंड और स्पंदन बैंड के कलाकारों ने की सभी से वोट डालने की अपील

AJ डेस्क: वर्ष 2019 का लोक सभा चुनाव जिला प्रशासन के “मतदाता जागरूकता अभियान” को लेकर भी याद किया जाएगा। लोक सभा चुनाव लड़ने वाले विभिन्न पार्टियों के प्रत्याशियों का प्रचार प्रसार इस बार जिला प्रशासन के इस अभियान के सामने फीका पड़ गया है। अभियान को एक कदम और आगे बढ़ाते हुए प्रशासन ने आज बेकार बांध पार्क में गीत संगीत के माध्यम से खासकर युवा वोटर्स को वोट के प्रति जागरूक करने का प्रयास किया।

 

 

बेकार बांध पार्क की खूबसूरती में आज चार चांद लग गयी जब वहां रंग बिरंगी लाइट के बीच गीत संगीत की धारा बहने लगी। अवसर था जिला प्रशासन का मतदाता जागरूकता अभियान के तहत रॉक बैंड आयोजन का। खुले पार्क में खुले आसमान के नीचे वोटर्स ने न सिर्फ संगीत का आनंद उठाया बल्कि अपने “मत” के अधिकार को भी समझा।

 

 

मंच से जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त ए दोड्डे ने मतदाताओं से ज्यादा से ज्यादा संख्या में बूथ पर जाकर वोट डालने की अपील की। उन्होंने कहा कि वोट आपका अधिकार है। राष्ट्र निर्माण में अपने वोट का इस्तेमाल अवश्य करें।

 

 

बेकारबांध पार्क में आज इस मौके पर सभी प्रशासनिक अधिकारी उपस्थित थे। शहर के वोटर्स खासकर युवा वोटर्स ने इस कार्यक्रम में जमकर हिस्सा लिया। तो वहीं रॉक बैंड और स्पंदन बैंड के कलाकारों ने खूब शमां बाँधा और तालियां बटोरीं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »