VIDEO- कियूल के TTE की कारस्तानी का वीडियो हुआ वायरल, यात्री हैं परेशान

AJ डेस्क: भारतीय रेल के सवारी गाड़ियों में यात्रियों से टीटी द्वारा अवैध उगाही, दबंगई और पावर के धौस के बारे में तो आपकों पता ही होगा। भागलपुर-किउल रेलखंड के किउल रेलवे स्टेशन पर एक ऐसे ही टीटी जो यात्रियों के साथ मनमानी कर रहा था उसका एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। मामला बुधवार का है।

 

 

जानकारी के अनुसार किउल रेलवे स्टेशन पर टिकट चेकिंग के दौरान टीटी ने एक यात्री से न सिर्फ जबरन उसका टिकट छीन लिया बल्कि उसके साथ मनमानी करते हुए अवैध वसूली का भी प्रयास करने लगा। इतना ही नहीं टीटी ने उस यात्री के साथ मारपीट भी की। टीटी के दबंगई के शिकार उस व्यक्ति के गोद में एक बच्चा भी था जो टीटी के हरकत को देख बुरी तरह से सहम गया। बावजूद इसके उस टीटी की दबंगई कम नहीं हुई। वह लगातार उस यात्री से मारपीट करता रहा।

 

देखें वीडियो-

 

सबसे बड़ी बात तो यह रही कि इस पूरी घटना का एक सख्श ने वीडियो बना लिया और उसे वायरल करने की बात भी टीटी को बताई ताकि टीटी के अंदर थोड़ा भी खौफ पैदा हो और उसकी मनमानी कम हो जाए लेकिन उस भ्रष्ट टीटी के अंदर न तो इस वीडियो का जरा भी खौफ दिखा और न ही इंसानियत। बता दें कि ऐसी घटना आये दिन किउल स्टेशन पर देखने को मिलती है। जिसमें निर्दोष ग्रामीण यात्रियों के साथ मारपीट और अवैध वसूली की जाती है।

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »