राहुल और तेजस्वी के समर्थन में लालू ने किया ट्वीट, इस्तीफा का सस्पेंस बरकरार

AJ डेस्क: आम चुनाव 2019 के नतीजे के बाद विपक्ष में बौखलाहट है। विपक्षी नेता इस बात को स्वीकार करते हैं जनता के आदेश को तो मानना ही होगा। लेकिन उनका कहना है कि यह छल के जरिए हासिल किया हुआ परिणाम है। इसके साथ ही जहां कांग्रेस में इस्तीफों का दौर जारी है वहीं आरजेडी के एक नेता महेश्वर यादव ने बिहार में मिली हार के बाद तेजस्वी यादव का इस्तीफा मांगा। लेकिन लालू प्रसाद यादव, राहुल गांधी और तेजस्वी के समर्थन में उतर आए हैं।

 

 

लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि राहुल गांधी का इस्तीफा आत्मघाती कदम होगा। विपक्षी दलों को एक साझा मकसद बीजेपी को हटाना। ये बात अलग है कि विपक्षी दल राष्ट्रीय स्तर पर अपनी बात पहुंचाने में नाकाम रहे। किसी खास चुनाव में मिली हार इस सच्चाई को नहीं ठुकरा सकती है कि यह देश विविधताओं से भरा हुआ है।

 

 

इन सबके बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के इस्तीफे को लेकर सस्पेंस बरकरार है। बताया जा रहा है कि राहुल गांधी अपने इस्तीफे पर अड़े हुए हैं। ये बात अलग है कि सोमवार को रणदीप सुरजेवाला के ट्वीट से इस तरह के संदेश गए कि राहुल इस्तीफा नहीं देंगे हालांकि मंगलवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी राहुल गांधी से मिलने के लिए उनके आवास पर पहुंची।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »