कोहराम: शॉट सर्किट से लगी आग ने दो मासूम की ले ली जान, एक झुलस गई (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: बिहार में एक बार फिर आग ने जमकर मौत का तांडव मचाया है। यहाँ सारण जिले में परसा थाना क्षेत्र के गंडक दियरा स्थित बलिगांव बांध गांव के फुसनुमा मकान में कल देर रात आग लगने से घर में सो रहे तीन बच्चे झुलस गए, जिनमें से दो की मौत वही हो गई। जबकि तीसरे बच्चे को किसी तरह ग्रामीणों ने बचा लिया। दोनों मृत बच्चों के शव बरामद कर लिए गएं है।

 

 

तीनों मासूम बच्चें बलिगांव निवासी अम्बिका साह के परिवार के बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट से घर में आग लगी। जिसके बाद घर मे रखा गैस सिलेंडर भी आग की चपेट में आ गया जिससे सिलेंडर फट पड़ा। जिसकी वजह से घटना और भयावह हो गई।

 

 

घर में लगी आग ने पड़ोस के घरों को भी अपनी चपेट में ले लिया। इस दौरान तीन अन्य घरों में रखे कई सामान भी जलकर खाक हो गए है।घटना के बारे में लोगों का कहना है कि घर के पड़ोस में एक तिलक समारोह था जिसमें परिवार के सदस्य शामिल होने गए थे। उधर तिलक समारोह जारी था। इस बीच घर में आग लगी और उसमें एक साथ सोए मासूम बच्चों को आग ने अपनी लपेटे में ले लिया। सूचना मिलने के साथ ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड गाड़ी आग बुझाने का प्रयास करती रही।

 

 

देखें वीडियो-

 

घटना की जानकारी मिलने पर इलाके के थानाध्यक्ष कुंदन कुमार सिंह, बीडीओ रजत किशोर सिंह व सीओ रामभजन राम पहुंचे व मामले की तफ्तीश की। अग्निकांड में जिंदा जलने से हुई दो बच्चों की मौत के बाद गांव में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों के चीख-चीत्कार से माहौल गमगीन हो गया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »