बाइकर्स गैंग का आतंक: प्रशासन के नाक के नीचे से महिला से 50 हजार लूट लिया

AJ डेस्क: धनबाद कोयलांचल को लेकर एक कहावत मशहूर है, “कोयलांचल में पैसा उड़ता है, बस भाग कर उसे पकड़ने की जरुरत है।” लेकिन इन दिनों इस कहावत को धनबाद में सक्रिय बाइकर्स गैंग सच करने में लगें है। उनकी कारस्तानियों को देख कर तो यही लगता है। आए दिन धनबाद किसी न किसी इलाके में इनके कारनामो के किस्से सामने आ ही जा रहे है। वहीं हमारी पुलिस इस मामले में मौनी बाबा बन चुकी है।

 

 

आज भी इन बाइकर्स गैंग ने एक लूट काण्ड को अंजाम दिया। वो भी जिला उपायुक्त और वरीय पुलिस अधीक्षक कार्यालय से महज कुछ ही दूरी पर। इस बार इस गिरोह का शिकार बनी भिस्तीपाड़ा की रहने वाली सुषमा कुमारी। बताया जा रहा है कि पीड़ित सुषमाहीरापुर स्थित एसबीआई बैंक शाखा से 50 हजार रूपये की निकासी कर अपने घर वापस जा रही थी। तभी घात लगाए बाइकर्स गैंग ने कोर्ट मोड़ और होटल जील के बीच मौका पाकर पीड़िता के हाथों से रुपयों से भरा बैग झपट्टा मार कर ले उड़े।

 

 

धनबाद थाने में इस बाबत पीड़ित महिला द्वारा दर्ज कराई गई शिकायतवाद के अनुसार आज सुबह लगभग साढ़े ग्यारह बजे महिला बैंक से निकलने के बाद पैदल ही अपने घर जा रही थी। तभी पीछे से बाइक सवार अपराधी काफी तेजी से महिला कर पास पहुंचे और महिला के हाथ से रुपयों से भरे बैंग को झपट कर रफूचक्कर हो गए। महिला की माने तो वो जबतक कुछ समझ पाती तबतक अपराधी उसके आँखों से ओझल हो चुके थे। फिलहाल पुलिस मामले की जाँच में जुटी है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »