प.बंगाल: चुनाव के बाद भी नही रुक रहा हिंसा का दौर, भाजपा समर्थक रोड पर उतरे

AJ डेस्क: चुनाव प्रचार से लेकर चुनाव नतीजों के बाद पश्चिम बंगाल की राजनीति चर्चा के केंद्र में है। चुनावी नतीजों के बाद उत्तर 24 परगना के संदेशखाली इलाके में बीजेपी के तीन कार्यकर्ताओं की हत्या हुई इसके साथ ही टीएमसी के भी एक कार्यकर्ता के मारे जाने की खबर आई है। अपने कार्यक्रताओं की हत्या पर बीजेपी का कहना है कि ममता बनर्जी की शह पर ये सब हो रहा है।

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

 

संदेशखली हत्याकांड के विरोध में बीजेपी कार्यकर्ता हजारों की संख्या में कोलकाता की सड़क पर उतरे और ममता सरकार की नीतियों का विरोध करे रहे हैं। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सुबोधकांच चौक से यात्रा की शुरुआत की जो पश्चिम बंगाल के पुलिस मुख्यालय लालबाजार समाप्त होगी। ऐहतियात के तौर पर पुलिस ने धारा 144 लागू किया है। मार्च कर रहे कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने वाटर कैनन और आंसू गैस के गोले छोड़े।

 

 

कोलकाता की सड़कों पर माहौल तनावपूर्ण है। ममता सरकार ने साफ कर दिया है कि किसी भी शख्स को कानून हाथ में लेने की इजाजत नहीं दी जाएगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी बाहर के लोगों को बुलाकर राज्य का माहौल खराब कर रही है। लेकिन किसी को कानून को हाथ में लेने की इजाजत नहीं दी जा सकती है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »