ट्रैन में सीट को लेकर उठे विवाद में एक यात्री की हो गयी हत्या

AJ डेस्क: ट्रेन में सीट को लेकर बगल वाले यात्री से तू-तू, मैं-मैं होना एक आम बात है। लेकिन ट्रेन में सीट के लिए एक यात्री दूसरे यात्री की हत्या कर दे ये एक गम्भीर विषय है। एक ऐसा ही मामला बिहार के छपरा में देखने को मिला है। यहाँ ट्रेन में सीट के चलते एक व्यक्ति दूसरे व्यक्ति को चाकू मार दिया जिससे उसकी मौत हो गई। घटना छपरा जंक्शन का है। छपरा जंक्शन पर पवन एक्सप्रेस में दो लोग सीट को लेकर आपस में झगड़ पड़े। उसी दौरान उन दोनों का झगड़ा काफी उग्र रुप ले लिया। इसी लड़ाई में एक व्यक्ति ने चाकू निकाल लिया और दूसरे पर वार कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

छपरा के एएसआई जीआरपी संजीत कुमार ने बताया कि ये दोनों सीट को लेकर आपस में झगड़ पड़े थे। आरोपी ने उस व्यक्ति को कोच के टॉयलेट के पास जाकर चाकू मार दिया जिसके बाद उसने दम तोड़ दिया। जानकारी के मुताबिक इन दोनों शख्स के बीच सीट पर बैठने को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि एक ने दूसरे शख्स की हत्या कर दी।
 

 

ये घटना पवन एक्सप्रेस में शुक्रवार रात करीब साढ़े आठ बजे के करीब हुई। एक्सप्रेस दरभंगा से मुंबई जा रही थी। मृतक की पहचान अनिल कामत के रुप में हुई है जो दरभंगा का रहने वाला बताया जाता है। जीआरपी पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। अभी तक आरोपी हत्यारे की पहचान नहीं हो पाई है।

 

 

पुलिस के मुताबिक इन यात्रियों के बीच झगड़ा मुजफ्फरपुर स्टेशन पर शुरू हुआ था। ट्रेन जैसे-जैसे आगे बढ़ती गई उन दोनों के बीच का झगड़ा भी उतनी ही रफ्तार से बढ़ता गया। छपरा कचहरी स्टेशन पर जब एक्सप्रेस रुकी तो कई लोग पानी लेने के लिए ट्रेन से नीचे उतरे।

 

 

जिन दो यात्रियों में झगड़ा हुआ था उनमें से एक शौचालय की तरफ गया, यहीं पर आक्रोश में बैठे दूसरे शख्स ने मौका पाते हुए उसका पीछा किया और शौचालय में जबरन उसपर चाकू से तेज वार करते हुए वहां से भाग गया।

 

 

जब ट्रेन खुली तो स्टेशन पर उतरे यात्री जल्दबाजी में ट्रेन के अंदर चढ़ने लगे उसी दौरान उन्होंने शौचालय के पास एक खून से लथपथ एक शव को देखा। इसके बाद यात्रियों ने इसकी सूचना जीआरपी पुलिस को दी। बताया जाता है कि उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी मौत हो गई।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »