VIDEO- केजरीवाल अस्पताल के सुरक्षाकर्मियों ने ढाया कहर, पीड़ितों की जमकर की पिटाई

AJ डेस्क: मुजफ्फरपुर के ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र स्थित केजरीवाल अस्पताल में एक ढाई साल के बच्चे की मौत पर परिजनों ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान अस्पताल प्रबंधन, सुरक्षाकर्मियों और परिजनों के बीच हाथापाई भी हुई। इस दौरान कवरेज करने पर सुरक्षाकर्मियों ने मीडिया कर्मियों को भी नहीं छोड़ा। उन्होंने मीडिया कर्मी का कैमरा भी छीन लिया। साथ ही उनपर लाठियां भी बरसाई।

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

 

धीरे-धीरे मामला इतना बढ़ गया कि केजरीवाल अस्पताल में कवरेज करने गए एक अखबार के फोटोग्राफर का कैमरा तक छीन लिया गया और उसकी जमकर पिटाई भी कर दी गई। लगभग दो घंटे तक यह ड्रामा चलता रहा। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद मामला शांत हुआ।

 

 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मंगलवार की सुबह एक बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई। इससे नाराज परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। दरअसल, परिजन मुआवजे की मांग कर रहे थे। इसी बात को लेकर आपस में झड़प हुई। जिसके बाद अस्पताल के कर्मियों ने लाठी-डंडे से परिजनों की बेहरहमी से पिटाई कर दी। वहीं घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मूकदर्शक बनी रही।

 

 

देखें विडियो-

 

हालांकि बताया जा रहा है कि अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुटी गई है। वहीं बवाल होने की सूचना पर नगर डीएसपी मुकुल रंजन दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों को चिन्हित कर करवाई करने की बात कही है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »