चाक चौबंद: कोर्ट परिसर में यूँ ही टहलना अब सम्भव नही, सुरक्षा का होगा पुख्ता इंतजाम

AJ डेस्क: धनबाद कोर्ट परिषर में अब आम या ख़ास कोई भी बिना सुरक्षा मानकों से गुजरे प्रवेश नहीं कर पाएंगे। अपराधियों की कोई भी मंशा कामयाब न हो सके और कोर्ट परिषर पूरी तरह से सुरक्षित रहे इसको लेकर धनबाद के एसएसपी किशोर कौशल ने पुलिस अधिकारियों के साथ बुधवार को कोर्ट परिषर का निरीक्षण किया और वहाँ सुरक्षा में तैनात पुलिस जवानों को इसके लिए आवश्यक दिशा निर्देश भी दिया।

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

अपने निरिक्षण के दौरान कोर्ट परिषर में जहां-तहां पार्क की गई वाहनों को देखकर एसएसपी धनबाद ने नाराजगी भी जताई। निरीक्षण के बाद मीडिया से बात करते हुए एसएसपी ने कहा कि धनबाद पुलिस ऐसी व्यवस्था करने जा रही है कि धनबाद कोर्ट परिषर में किसी भी प्रवेश द्वार से कोई शख्‍स बगैर सुरक्षा जांच के प्रवेश न कर सके।

 

 

उन्होंने कहा कि पार्किंग के विकल्पों पर भी काम हो रहा है। इसके अलावा वैसे प्वाइंट जहां से लोग बिना जांच के परिषर में प्रवेश कर सकते हैं। वहां भी पुलिस के जवानों की तैनाती की जाएगी। गौरतलब है कि कई दफा वीवीआइपी कैदियों, हार्डकोर नक्सलियों एवं बड़े अपराधियों की पेशी के वक्त पुलिस को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। सुरक्षा को लेकर गंभीर समस्या उतपन्न हो जाती है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »