VIDEO- “टिक टॉक का भुत” चलती कार के छत पर चढ़ शख्स बना रहा वीडियो

AJ डेस्क: टिक-टॉक ऐप देश भर में छाया हुआ है। टिक-टॉक का पागलपन लोगों के सिर बेशुमार चढ़ा हुआ है। इसी से जुड़ा टिक-टॉक का एक अन्य वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक व्यक्ति दिल्ली पुलिस अधिकारी की कार में बैठकर स्टंट कर रहा है। इस व्यक्ति के स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

 

वीडियो में ये व्यक्ति चलती कार से निकलकर कार की छत पर चढ़कर स्टंट कर रहा है। जिस दौरान ये कार की छत पर चढ़कर स्टंट कर रहा है उस दौरान कार में कोई भी नहीं है। ये व्यक्ति टिक-टॉक वीडियो बनाने के लिए कार से स्टंट कर रहा है। टिक-टॉक वीडियो के लिए ये व्यक्ति अपनी जान को जोखिम में डालकर स्टंट कर रहा है।

 

 

देखें वीडियो-

 

इस व्यक्ति के सिर पर टिक-टॉक का इस कदर भूत सवार है कि इसे अपनी जान की भी परवाह नहीं है। टिक-टॉक के चलते अब तक कई लोगों की जान भी जा चुकी है। सरकार ने इस ऐप पर बैन भी लगाया था लेकिन कुछ समय बाद फिर इस ऐप का खूब इस्तेमाल किया जा रहा है। इससे पहले राजस्थान के कोटा से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई थी।

 

 

यहां एक 12 साल के बच्चे ने टिक-टॉक वीडियो बनाने के चक्कर में खुद की ही जान ले ली थी। दरअसल वो बच्चा टिक-टॉक पर बंदूक के साथ वीडियो बना रहा था अचानक उसके हाथ से बंदूक की ट्रिगर दब गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी।

 

 

इस घटना के बाद पूरे इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ था। राजस्थान पुलिस ने वहां के माता-पिता को सलाह दी कि अपने बच्चों को इस ऐप से दूर ही रखने की कोशिश करें और ज्यादा देर अपने बच्चों को फोन का इस्तेमाल न करने दें।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »