डीजल भरा टैंकर पलटा, 2 की मौत, आधा दर्जन जख्मी

AJ डेस्क: लौह नगरी जमशेदपुर के मांगो बस स्टैंड के पास देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि इस सड़क हादसे में दो लोगों की जान चली गई है जबकि 8 लोग बुरी तरह से घायल हो गए है।

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

जानकारी के अनुसार हाथी-घोड़ा मंदिर की ओर से मानगो की ओर जा रहा टैंकर अनियंत्रित होकर दो बाइक और सायकिल सवार समेत कई को चपेट मे लेते हुए डिवाइडर से टकराते हुए मुख्‍य सड़क पर पलट गया। इस दौरान बाइक पर पीछे बैठी मानगो निवासी महिला खतीजा बेगम और मानगो शंकोसाई के महेश्‍वर महतो की मौके पर ही मौत हो गई।

 

 

वहीं इस दुर्घटना में बाइक चला रहे खतीजा बेगम के पति इकबाल और उनकी नौ माह की बच्‍ची अनीशा बाल-बाल बच गई। अनीशा के हाथ में चोट आई है। इस दुर्घटना में करीब 8 लोग घायल हो गए। इस दुर्घटना के बाद चारों ओर जाम लग गया। टैंकर के पलटने से डीजल सड़क पर पूरी तरह फैलता गया। कुछ लोग सड़क पर फैले डीजल को बोतलों व गैलन में भरने में जुट गए। आग लगने के भय के कारण घटना के बाद वहाँ अफरा-तफरी मच गई। करीब एक घंटे तक लोग अपने स्‍तर से राहत और बचाव कार्य में जुटे रहे। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने टैंकर के नीचे दबे एक घायल को निकाल कर अस्‍पताल पहुंचाया।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »