यू पी में वहशी कुत्ते का आतंक: घर में घुस मासूम बच्चे को बनाता है शिकार

AJ डेस्क: उत्तर प्रदेश में सहारनपुर जिले के ग्राम दयालपुर में आवारा कुत्तों ने 28 दिन के नवजात की नोच-नोच कर जान ले ली। इलाके में चार दिन के भीतर यह इस तरह की दूसरी घटना है। चार दिन पूर्व ही इसी गांव के रजनीश नामक व्यक्ति के तीन माह के पुत्र को भी इसी तरह खूंखार कुत्तों ने घसीटते हुए खेत में ले जा कर मार दिया था।

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

पुलिस अधीक्षक (नगर) विनीत भटनागर ने बताया कि दयालपुर निवासी ओमकरण की पत्नी घर में अपने बच्चे के साथ सो रही थी। तड़के करीब चार बजे गली का आवारा कुत्ता इनके आंगन में घुस आया और अपनी मां के पास सो रहे 28 दिन के मासूम को जबड़े में उठाकर ले गया।

 

 

उन्होंने बताया कि तभी मां की आंख खुल गई तो उसने शोर मचा दिया जिससे आवारा कुत्ता दीवार लांघकर बाहर कूद गया। कुत्ते के नुकीले जबड़े के कारण बच्चे की मौत हो गई। मासूम की मौत से जहां पूरे गांव में शोक है । इन दोनों घटनाओं से पूरे इलाके में दहशत का माहौल भी बना हुआ है।

 

 

इससे पहले बेंगलुरु से एक बेहद दिल दहला देने वाली खबर सामने आई थी। मंगलवार को बेंगलुरु के बाहरी इलाके सोलादेवनाहल्ली में एक 5 वर्षीय मासूम बच्चे की कुछ आवारा कुत्तों के झुंड ने जान ले ली थी। कलाबुर्गी जिले के रहने वाले मजदूरों के कुछ पांच बच्चे पास में खेल रहे थे। उन्हीं में से मल्लम्मा और मल्लप्पा के एक बच्चे को कुत्तों ने अपना शिकार बना लिया। दोपहर करीब डेढ़ बजे उस बच्चे को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया जाने लगा लेकिन उसकी मौत हो गई थी।

 

 

मृतक बच्चे की पहचान दुर्गेश के रुप में हुई थी। मल्लप्पा और मल्लम्मा तीन साल पहले यहां आए थे और यहां एक कंस्ट्रक्शन साइट पर काम करते थे। मल्लप्पा ने बताया कि उसका बेटा दुकान से बिस्किट के पैकेट खरीद कर वापस आ रहा था उसी दौरान उस पर कुत्तों ने हमला किया था।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »