तन्दरुस्त होगा भारत: सलमान खोलेंगे तीन सौ जिम

AJ डेस्क: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान पिछले कुछ समय में सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस से जुड़ी कई वीडियो शेयर कर चुके हैं। सलमान के फैंस उनके ये वीडियो देखकर एक्टर की तारीफें किए बिना नहीं रह पा रहे थे। अब सलमान देश की जनता की फिटनेस को ध्यान में रखते हुए बड़ा कदम उठाने जा रहे हैं।

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

 

सलमान देशभर में जिम खोलने जा रहे हैं। वो हमेशा से अपने फैंस के लिए एक इंस्पीरेशन रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बीइंग स्ट्रॉन्ग फिटनेस इक्विपमेंट लॉन्च किया था जिसके बाद अब वो देशभर में जिम भी शुरू करने जा रहे हैं। इसके पीछे उनका मकसद है कि देश का हर शख्स फिट और हेल्दी रहे। साथ ही फिटनेस ट्रेनर्स और बिजनेसमैन के लिए नए रोजगार के मौके पैदा करना है। खबरों की मानें तो साल 2020 तक एसके-27 का लक्ष्य देशभर में करीब 300 जिम खोलना है।

 

View this post on Instagram

Woh mere peche wire kis cheez ka hai . . Can u guess pls?

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

 

View this post on Instagram

In splits .. ha ha ha ha

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

 

इस साल अप्रैल में सलमान ने अपना फिटनेस इक्विपमेंट ब्रांड बीइंग स्ट्रॉन्ग लॉन्च किया था, खबरों के मुताबिक इसे देश भर के 175 से ज्यादा जिम में स्थापित किया गया। मालूम हो कि सलमान खान अपनी फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं। पिछले कुछ दिनों में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कई वीडियो शेयर कीं जिसमें उनकी फिटनेस को देखा जा सकता था।

 

 

 

 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान की फिल्म भारत ईद के मौके पर रिलीज हुई थी। फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आई थी और फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई थी, फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कटरीना कैफ नजर आईं थीं। इसके अलावा सलमान फिल्म दबंग-3 में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के साथ नजर आएंगे। साथ ही वो करीब दो दशक बाद संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म इंशाअल्लाह में काम करते दिखेंगे, जिसमें वो पहली बार इस फिल्म में वो पहली बार खुद से आधी उम्र की एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »