शिव सेना पार्षद पार्किंग सुधारने के नाम पर ड्राइवरों को पीट भी रहे (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: शिवसेना पार्षद और मुंबई के पूर्व मेयर मिलिंद वैद्य का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो में मिलिंद वैद्य एक ट्रक ड्राइवरों को थप्पड़ मारते और अपशब्दों का इस्तेमाल करते नजर आ रहे हैं। उनका यह वीडियो मुंबई के महिम एरिया का है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शिसवेना पार्षद मिलिंद वैद्य कह रहे हैं कि ट्रकों के अवैध पार्किंग की वजह से यहां स्थानीय लोगों को काफी दिक्कतें आ रही हैं। दरअसल, इस एरिया में चिकन से लदे ट्रकों की पार्किंग को लेकर विवाद हुआ था।

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

चिकन से लदे ट्रकों की अवैध पार्किंग से गुस्साए शिवसेना पार्षद मिलिंद वैद्य ने ट्रक ड्राइवरों के साथ मारपीट की। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मिलिंद वैद्य के साथ एक और शख्स भी था और वो भी मारपीट करता नजर आ रहा है। इस वीडियो में शिवसेना पार्षद कह रहे हैं कि उन्होंने कई बार ट्रकों की अवैध पार्किंग की शिकायत बीएमसी (BMC) को की थी, लेकिन अभी तक कुछ नहीं हुआ। उन्होंने आगे कहा, “इस क्षेत्र का पार्षद होने के नाते मैंने कानून को अपने हाथ में लिया है और इन लोगों को सबक सिखाया है।” यह घटना कब हुई इसकी जानकारी फिलहाल नहीं है।

 

 

देखें वीडियो-

 

बीते दिनों कांग्रेस विधायक नितेण राणे अपने 16 समर्थकों ने एक इंजीनियर पर कीचड़ फेंका था और फिर इंजीनियर को पुल से बांध दिया गया था। इस मामले में उनकी गिरफ्तारी हुई थी। इससे पहले मध्य प्रदेश के इंदौर में बीजेपी नेता और कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय ने नगर निगम अधिकारी की बल्ले से पिटाई की थी। इस घटना के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था। हालांकि, बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »