बिजली के खम्भे में बांध बुरी तरह पीटा, युवक की मौत (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: दुश्मनों को भी क्षमा दान देने वाली उस संस्कारों से भरी भारत को आखिर क्या हो गया है? अहिंसा के पुजारी महात्मा गांधी का वो भारत इतना हिंसा वादी आखिर क्यों हो गया है? आज के भारत में लोग छोटी सी बात पर एक निहत्थे इंसान को पीट-पीट कर आखिर क्यों मौत के घाट उतार देने पर आमादा है और बिहार-झारखण्ड तो मानो इसका केंद्र ही बनता जा रहा है। जी हां, एक और मॉब लीचिंग का मामला सामने आया है। जिसमें एक व्यक्ति को बिजली के खम्बे से बांध कर तब-तक पीटा गया जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। उस सख्श का दोष बस इतना था कि वो अपनी प्रेमिका से मिलने उसके गांव जा पहुंचा था। मामला बिहार के कटिहार जिला का है।

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

 

रस्सी से बाँध कर पीटने की ये तस्वीर रौतारा थाना के धर्मगंज गांव की है। जहाँ एक युवक को रस्सी से बिजली के खम्भे में बांध कर लोगों द्वारा उसकी जमकर पिटाई की गई। पिटाई से अधमरा हुआ युवक भीड़ से कई बार रहम की भीख मांगा, उसकी प्रेमिका ने भी उस भीड़ से अपने प्रेमिका को बख्श देने की दुहाई दी लेकिन भीड़ का मन नहीं पसीजा और घंटो तक उसकी पिटाई की जाती रही। आखिरकार युवक ने अपनी प्रेमिका की बाहों में ही दम तोड़ दिया।

 

 

देखें वीडियो-

 

जानकारी के अनुसार पीड़ित युवक का नाम ताला मरांडी बताया जा रहा है। जो पूर्णिया के सदर थाना क्षेत्र का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि युवक को कटिहार के रौतारा में रहने वाली एक युवती से मिस कॉल के दौरान प्यार हो गया था और युवक पूर्णिया से कटिहार अपनी प्रेमिका से मिलने आया था। जिसे ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उसे एक बिजली के खम्भे से बांध कर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। जिससे उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »