चतरा: कुंदा की BDO की गाड़ी पानी के तेज धारा में बही, सभी कूद कर जान बचाए

AJ डेस्क: झारखण्ड के चतरा जिले के घोर नक्सल प्रभावित कुंदा प्रखंड की प्रखंड विकास पदाधिकारी सह अंचल अधिकारी कीर्ति बाला लकड़ा की सरकारी टाटा सूमो गाड़ी आज नदी की तेज धार में बह गई। हालांकि इस दौरान बीडीओ ने वाहन से कूदकर किसी तरह अपनी और वाहन में बैठे अन्य कर्मियों की जान बचाने में कामयाब रही। लेकिन उनकी सरकारी गाड़ी नदी में आई बाढ़ के साथ बह गई।

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

जानकारी के अनुसार बीडीओ अपने कर्मियों के साथ प्रखंड में आयोजित जल संचय योजना कार्यक्रम में शिरकत करने अपनी सरकारी गाड़ी टाटा सुमो से जा रहीं थी। तभी चिलोई नदी पार करने के दौरान उनकी गाड़ी बालू में फंस गई। जिसके बाद गाड़ी में बैठे अन्य कर्मी उतर कर गाड़ी को बाहर निकालने का प्रयास करने लगे। इसी बीच नदी में अचानक बाढ़ आ गई। जिससे कार नदी की तेज धार के चपेट में आ गई। गाड़ी को पानी में बहता देख बीडीओ अपने कर्मियों के साथ गाड़ी से कूद गईं और किसी तरह नदी से बाहर निकली।

 

 

 

इसके बाद देखते ही देखते पानी की धार इतनी तेज हो गई कि प्रखंड विकास पदाधिकारी की गाड़ी को वह बहाकर अपने साथ ले गई। आगे जाकर नदी में गाड़ी पूरी तरह से डूब गई। नदी की धार में सरकारी गाड़ी बहने के बाद प्रखंड विकास पदाधिकारी और अन्य कर्मी दूसरे वाहन से कार्यालय लौटे।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »