मानसून ने तेजी पकड़ा, छतीसगढ़ में बाढ़ में बही एक कार (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: मानसून लगभग पूरे देश में पहुंच चुका है और देश के अलग अलग हिस्सों में बारिश का दौर जारी है। कई जगहों पर हल्की बूंदाबांदी हो रही है, कहीं बारिश सामान्य है तो कहीं बादल आफत बनकर बरस रहे हैं। कई इलाकों में बाढ़ के हालात बने हुए हैं। छत्तीसगढ़ के कई हिस्सों में शनिवार को भारी बारिश के कारण बाढ़ की स्थिति बनी हुई है। छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में कन्या पेरिस रोड पर एक कार को पानी के बहते हुए देखा गया है। इस कार के तेज पानी में बहने का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

 

वायरल वीडियो में एक कार पानी के तेज बहाव में अटकी नजर आई और इसके बाद तेज पानी में दूर बह गई। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, कार में मौजूद एक शख्स और उसके बेटे को स्थानीय लोगों ने अंबिकापुर में बचाया।

 

 

 

वीडियो में दिखाया गया है कि छत्तीसगढ़ में लगातार भारी बारिश ने बीते कुछ दिनों में क्या कहर बरपाया है और यहां नदी नाले उफान पर बने हुए हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, छत्तीसगढ़ में बिजली गिरने से दो महिलाओं की मौत हो गई।

 

 

 

पानी में कार बह जाने का एक और वीडियो सामने आया है जहां एक शख्स तेज बहाव के बीच कार को निकालते हुए दिख रहा है। एएनआई के अनुसार यह तस्वीरें पंचकुला में घाघरा नदी की हैं। कार को बाद में स्थानीय लोगों ने बाहर निकाला।

 

 

गौरतलब है कि मानसून के देश के सभी हिस्सों में पहुंचने पर उत्तरी और पूर्वी भारत के कई क्षेत्रों में शनिवार को बारिश हुई जिससे लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली। मौसम विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि राजस्थान में पांच जिलों को छोड़कर सभी हिस्सों में मानसून पहुंचा चुका है। कई जगहों पर शुक्रवार से लेकर अब तक छह से 14 सेंटीमीटर बारिश दर्ज की गई। जयपुर, अजमेर और कोटा में शनिवार को अच्छी बारिश हुई।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »