बिहार: सड़क हादसे में तीन बाराती सहित कुल आठ की मौत, सड़क जाम

AJ डेस्क: बिहार के लखीसराय में बुधवार देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ। हलसी बाजार में हुए इस हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने हंगामा किया और मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया।

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

 

बताया जा रहा है कि हलसी बाजार में नकट मांझी की पोती की शादी थी। बारात नगर थाना क्षेत्र के गढ़ीविशनपुर गांव से आई थी। अचानक लखीसराय की तरफ से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने पहले बिजली के खंभे को चपेट में लिया। इसके बाद बारातियों को रौंद डाला, जिसमें तीन बाराती और पांच अन्य लोगों की मौत हो गई।

 

 

मृतकों में मंजीत कुमार, नकट मांझी, मुस्कान कुमारी, उमेश मांझी, राजीव मांझी, धनराज मांझी, शंभू मांझी और गोरे मांझी शामिल हैं। इसके अलावा करकू मांझी, सन्नू मांझी, रितिक मांझी, कर्पूरी मांझी, मतरू मांझी सहित कई लोग घायल हो गए, जिन्हें सदर अस्पताल और हलसी पीएचसी में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार है। पुलिस ट्रक को जब्त कर आगे की कार्रवाई में जुटी है। इस बीच लोगों ने हंगामा किया। मौके पर पहुंचे एएसपी मनीष कुमार, एसडीएम मुरली प्रसाद सिंह और भारी संख्या में पुलिसकर्मियों ने लोगों को समझाया बुझाया और आगे की जांच शुरू की।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »