छोटी सी भूल ले लेती जान, मौजूद लोगों ने बचायी जान (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: रेलवे स्टेशन जैसी जगहों पर एक छोटी सी चूक या लापरवाही जान जोखिम में डाल सकती है। कई बार लोगों से कहा जाता है कि उन्हें चलती ट्रेन पर चढ़ना और उतरना नहीं चाहिए। यह किस कदर खतरनाक हो सकता है इसकी एक मिशाल हाल ही में सामने आए एक वीडियो में देखने को मिली है। महिला की जान जाने ही वाली थी कि तभी मौके पर मौजूद लोगों और एक रेलवे पुलिस अधिकारी ने उसे बचा लिया।

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

 

वीडियो अहमदाबाद रेलवे स्टेशन का बताया जा रहा है और घटना 11 जुलाई, गुरुवार की है। जब महिला ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रही थी तभी वह प्लेटफॉर्म पर वापस गिर गई। वह ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच मौजूद जगह में आने वाली थी कि तभी रेलवे पुलिसकर्मी व मौके पर मौजूद लोग उसकी ओर दौड़े  और उसे बाहर निकाला। रेलवे सुरक्षा बल के जवान और लोगों की बदौलत महिला बाल बाल बच गई।

 

 

देखें वीडियो-

 

गौरतलब है कि हर साल रेलवे हादसों में कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ती है। इनमें से बड़ी संख्या में वह लोग भी होते हैं जो अपनी लापरवाही और गैर जिम्मेदाराना तरीके अपनाने की वजह से हादसों के शिकार होते हैं।

 

 

हाल ही में महिला का जो वीडियो सामने आया है इस तरह के वीडियो पहले भी सामने आते रहे हैं। एक रेलवे स्टेशन से वीडियो सामने आया था जहां एक शख्स प्लेटफॉर्म और पटरी के बीच मौजूद जगह में बैठ जाता है और उसके ऊपर से ट्रेन तेज रफ्तार से गुजर जाती है। यहां शख्स की जान तो बच जाती है लेकिन इस तरह की घटनाओं में जान जाने की भी पूरी संभावना होती है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »