नक्सली के नाम पर दरवाजा खोलवा महिला के साथ दोनों ने किया दुष्कर्म

AJ डेस्क: दरवाजा खटखटा कर कहा, ‘हम नक्सली संगठन टीएसपीसी के सदस्य है, हमें अपने साथियों के लिए खाना चाहिए।’ और जैसे ही महिला ने दरवाजा खोला। दो युवक अकेली महिला के कमरे में घुस आए और बारी-बारी से उसका सील भंग कर वहाँ से फरार हो गए। मामला झारखण्ड के नक्सल प्रभावित जिला चतरा का है।

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

 

जानकारी के अनुसार गिद्धौर थाना क्षेत्र के इचाक गांव में एक अकेली महिला के घर में दो युवक अपने आप को नक्सली संगठन का सदस्य बताते हुए घुसे और अपने बाकी दोस्तों के लिए खाना देने की बात कहने लगें। महिला उनकी बातों में आ जैसे ही दरवाजा खोल कर उन्हें कमरे में आने को कहाँ वैसे हो दोनों युवक उस अकेली महिला को उसके कमरे में ही बंधक बना लिया और बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। साथ ही जाते जाते उन दुष्कर्मियों ने इस बाबत महिला को पुलिस के पास शिकायत नहीं करने की धमकी भी दे गए। वहीं जब महिला ने हिम्मत जुटा इसकी रिपोर्ट थाने में की तो उन दुष्कर्मियों के परिजनों द्वारा पीड़िता को इसका गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी आने लगी।

 

 

 

वहीं पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए दुष्कर्म का मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और उन फरार आरोपियों के धर पकड़ के लिए विशेष छापेमारी अभियान शुरू कर दिया है। मामले की जाँच कर रहे स्थानीय थानेदार की माने तो जाँच के दौरान अभी तक इस केस में नक्सली संगठन टीएसपीसी के हाथ होने के कोई पुख्ता सबूत नहीं मिले है। फिलहाल मामले की जाँच की जा रही है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »