आशियाना उजड़ने से दुःखित लोगों ने हितैषी बन रहे विधायक को खरी खोटी सुनाया

AJ डेस्क: आज धनबाद के विधायक राज सिन्हा उन बेघरों के दुख को बाँटने पहुंचे जिन्हें धनबाद रेल मंडल प्रशासन ने ये कहते हुए बेघर कर दिया था की ये रेल की जमीन पर अतिक्रमण कर रह रहे है। इन गरीबो के घरोंदों को एक झटके में रेलवे के बुलडोजर ने तिनके की तरह बिखेर दिया था। वहीं जब धनबाद के विधायक इनसे इनका हाल चाल जानने इनके पास पहुंचे तो इनका दर्द गुस्से के रूप में विधायक जी के ऊपर ही फूट पड़ा। और पूछने लगें की जब हमारे आशियाने को बेदर्दो द्वारा रौंदा जा रहा था तब आप कहा थे। क्या उस वक्त हमारी चीखें आपकी कानो तक नहीं पहुंची?

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

 

इस दौरान बेघर हुए लोगों द्वारा भाजपा विधायक को खूब खरी-खोटी सुननी पड़ी। लोगों ने कहा की हम गरीबो के 50 से अधिक घरों पर रेलवे ने बिना कुछ सोचें समझे बुलडोजर चलवा दिया। हम इस बारिश के मौषम में पूरे परिवार के साथ सड़क पर आ गए। लेकिन विधायक जी के कानों में जूं तक नहीं रेंगा। चुनाव के समय ये आए थे मोदी जी के नाम पर वोट मांगने और आज आए है झूठी सहानुभूति दिखाने। लोगों ने विधायक से कहा हमें नहीं चाहिए ऐसी झूठी सहानुभूति। चले जाइए। छोड़ दीजिए हमें अपने हाल पर।

 

 

वहीं विधायक राज सिन्हा ने अपने ऊपर लग रहे सभी आरोपो का खंडन करते हुए लोगों से कहा कि जिस वक्त रेलवे इस कार्रवाई को अंजाम दे रहा था उस वक्त वो धनबाद में नहीं थे। उन्होंने कहा उन्हें जैसे ही इस घटना की जानकारी हुई वो तत्काल उनके परेशानियों में साथ खड़े होने पहुंचे है। उन्होंने बताया कि लोग रेलवे की जमीन पर अतिक्रमण कर रह रहे है यह बात सही है, लेकिन लोगों के घरों को इस तरह तोड़ देने से इनके सामने अब और भी बड़ी समस्या खड़ी हो गई है। उन्होंने कहा कि वो इसका स्थायी समाधान निकालने का प्रयास कर रहे है। उन्होंने बताया कि उन्होंने फिलहाल धनबाद डीआरएम से बात कर मांग की है कि इस अतिक्रमण हटाओ अभियान को वो कम से कम बरसात तक रोक दें।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »