DRM चौक से स्टेशन तक सड़क चौड़ी करे रेलवे, हो रही परेशानी: मुकेश

AJ डेस्क: भाजपा पंचायती राज प्रकोष्ठ प्रदेश सह संयोजक झारखण्ड प्रदेश मुकेश पांडे के नेतृत्व में मंगलवार को अपनी चार सूत्री मांगों को लेकर एक प्रतिनिधि मंडल धनबाद रेल मंडल के डीआरएम से मिला और उन्हें अपनी मांगों को लेकर एक ज्ञापन सौंपा।

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

 

ज्ञापन के माध्यम से उन्होंने डीआरएम धनबाद से मांग किया कि धनबाद रेल मंडल द्वारा डीआरएम चौक से विनोद बिहारी चौक तक सड़क सौंदर्यीकरण के नाम पर सड़क के दोनों तरफ तीन-तीन फीट का जो बाउंड्री वाल खड़ा किया गया है। उससे सड़क पर जाम की स्थिति उत्पन्न हो रही है। इसलिए अतिशीघ्र बाउंड्री को हटा सड़क के दोनों तरफ तीन-तीन फीट सड़क चौड़ीकरण का काम किया जाए।

 

 

इसके साथ ही धनबाद रेलवे स्टेशन के मुख्य द्वार से सीधे सड़क के तरफ रास्ते का निर्माण, ग्रीन व्यू पेट्रोल पम्प से डीआरएम चौक तक जल जमाव की समस्या का निराकरण और धनबाद से होकर गुजरने वाली ट्रेनों में पूर्व की तरह आपातकालीन कोटा आवंटित किये जाने की मांग की।

 

 

इस प्रतिनिधि मंडल का नेतृत्व कर रहे मुकेश पांडे ने बताया कि इन मांगो पर धनबाद रेल मंडल के डीआरएम काफी गंभीर दिखें। उन्होंने शाहर्ष ही समाज हित में किए गए इन मांगों पर अपनी सहमति जताते हुए जल्द ही इसपर आगे की कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »