जीत की ख़ुशी में श्रीलंकाई चला रहे थे बाइक, “मेंडिस” मैदान में ही गिरे (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: श्रीलंकाई बल्‍लेबाज कुसल मेंडिस बीच मैदान पर शर्मनाक अंदाज में बाइक से गिर गए। उनकी बाइक मैदान पर फिसल गई। श्रीलंकाई खिलाड़ी बांग्‍लादेश को 3-0 से सीरीज में मात देने के बाद जीत का जश्‍न मनाने के लिए आर प्रेमदासा स्‍टेडियम में बाइक से घूम रहे थे। बता दें कि दाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने बेहतरीन अर्धशतक जमाया था, जिसकी मदद से श्रीलंका ने बांग्‍लादेश को 122 रन के विशाल अंतर से मात दी और तीन मैचों की सीरीज में उसका 3-0 से क्‍लीन स्‍वीप किया। मैच के बाद मेंडिस बाइक से मैदान पर घूम रहे थे। अचानक ही उनकी बाइक फिसल गई और वह भी बाइक के साथ-साथ गिर गए।

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

 

दरअसल, मेंडिस इसलिए बाइक दौड़ा रहे थे क्‍योंकि विजेता टीम को मैच जीतने पर बाइक मिली थी। मेंडिस ने अपने पीछे एक दोस्‍त को भी बैठा रखा था। गाड़ी मोड़ते समय उनका संतुलन बिगड़ा और वह बाइक के साथ फिसल गए। मैदान पर मौजूदा गार्ड और स्‍टाफ ने बल्‍लेबाज की मदद की। श्रीलंकाई बल्‍लेबाज बाद में उठे और मैदान से अपनी गाड़ी उठाई।

 

 

देखें वीडियो-

 

 

श्रीलंका का विश्‍व कप में प्रदर्शन दमदार नहीं था। वह फिलहाल बदलाव के दौर से गुजर रही है। दिग्‍गज तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने हाल ही में 50 ओवर प्रारूप से संन्‍यास लिया और बांग्‍लादेश के खिलाफ पहला वनडे उनके करियर का आखिरी मैच था। विश्‍व कप में लचर प्रदर्शन के बाद श्रीलंका की टीम घरेलू सीरीज में अच्‍छे रंग में नजर आई और उसने तीनों मैचों में शानदार प्रदर्शन किया।

 

 

 

कोलंबो में बुधवार को खेले गए तीसरे वनडे में एंजेलो मैथ्‍यूज श्रीलंका के लिए स्‍टार परफॉर्मर रहे। उन्‍होंने 90 गेंदों में 8 चौके और एक छक्‍के की मदद से 87 रन की उम्‍दा पारी खेली। मैथ्‍यूज के अलावा कुसल मेंडिस (54), कुसल परेरा (42) और कप्‍तान दिमुथ करुणारत्‍ने (46) ने भी उपयोगी पारियां खेली। श्रीलंका ने निर्धारित 50 ओवर में 8 विकेट खोकर 294 रन बनाए। बांग्‍लादेश की तरफ से शफीउल इस्‍लाम और सौम्‍य सरकार ने तीन-तीन विकेट झटके।

 

 

295 रन के लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी बांग्‍लादेश की टीम उम्‍मीदों पर खरी नहीं उतरी और नियमित अंतरल में उसके विकेट गिरते गए। कसुन रंजित ने बांग्‍लादेशी ओपनर्स अनामुल हक (14) और तमिम इकबाल (2) को सस्‍ते में पवेलियन भेजा। इसके बाद दासुन शनाका ने मिडिल ऑर्डर को उखाड़ दिया। सौम्‍य सरकार ने 86 गेंदों में 69 रन की उम्‍दा पारी खेली, लेकिन उनके प्रयास टीम के लिए काफी नहीं रहे। शनाका और रजित ने पांच विकेट आपस में बाटे और बांग्‍लादेशी बल्‍लेबाजी क्रम की धज्जियां उड़ा दी। श्रीलंका ने सीरीज का अंत सुखद अंदाज में किया।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »