तीन साल की बच्ची की नृशंस हत्या से बॉलीवुड अभिनेत्री “अनुष्का शर्मा” दुःखित, किया ट्वीट

AJ डेस्क: जमशेदपुर में 3 साल की मासूम बच्ची के साथ हुई विभत्स घटना को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने दुख जताया और बच्ची के साथ रेप और फिर उसकी हत्या करने वालों को राक्षस बताया।

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

 

 

इस घटना पर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए अनुष्का शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “3 साल की बच्ची, जो कि जमशेदपुर में रेलवे स्टेशन पर अपनी मां के बगल में सो रही थी, उसका अपहरण किया गया, गैंगरेप किया गया और फिर उसका सिर काट दिया गया। यह बहुत ही अमानवीय और नीच हरकत है। इस घटना ने मुझे गुस्सा दिला दिया है। यह बहुत भयानक और दिल दुखाने वाली घटना है।”

 

 

 

 

अपने अगले ट्वीट में अनुष्का ने लिखा, “मैं आशा करती हूं और अपील करती हूं कि दोषियों को कड़ी सजा मिलेगी, ताकि दोबारा ऐसी घटना न घटे। ऐसे अपराध को अंजाम देने की किसी की हिम्मत न हो।”

 

 

 

 

झारखंड के जमशेदपुर में एक तीन साल की बच्ची से गैंगरेप के बाद निर्मम हत्या का मामला सामने आया। पुलिस के मुताबिक, दो आरोपियों ने बच्ची को टाटानगर रेलवे स्टेशन से किडनैप करने के बाद इस हैवानियत को अंजाम दिया। पुलिस ने मंगलवार रात को जमशेदपुर टेल्को स्टेशन इलाके से मासूम का धड़ बरामद किया।

 

 

 

 

पुलिस ने बताया है कि इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया, जिनमें से दो मुख्य आरोपी हैं। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि लड़की का सिर ढूंढ़ने के लिए स्निफर डॉग्स लगाए गए हैं। पुलिस के मुताबिक, ये घटना 26 जुलाई की है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »