स्कूल में कुव्यवस्था से नाराज ग्रामीणों ने हेड मास्टर की धुनाई कर डाली (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: सुपौल के प्रतापगंज प्रखंड के मिडिल स्कूल जयनगरा में सैकड़ो की संख्या में पहुंचे ग्रामीणों ने जमकर बवाल काटा। इस बीच आक्रोशित ग्रामीणों ने हेडमास्टर की जमकर पिटाई भी की। जिस वक्त यह सब हो रहा था वहां पर पुलिस भी मौजूद थी। लेकिन ग्रामीणों के गुस्से के आगे वो भी अपने आप को असहाय महसूस कर रही थी।

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

 

 

 

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को प्रतापगंज के जयनगरा मध्यविद्यालय में छिपकली गिरा खाना खाने से तीन दर्जन से अधिक बच्चे बीमार हो गए थे। बीमार बच्चों का ईलाज प्रतापगंज पीएचसी में कराया गया था। बच्चों का इलाज कराने के बाद शनिवार को जब स्कूल खुला तो अभिभावक विद्यालय पहुंच गए और हंगामा करने लगे। इस दौरान अभिभावक विद्यालय की कुव्यवस्था से भी आहत थे।

 

देखें वीडियो-

 

ग्रामीणों का आरोप था कि कुव्यवस्था के कारण ही शुक्रवार के दिन छिपकली मरा खाना खाने से तीन दर्जन बच्चों की तबियत खराब हो गई थी। उनका आरोप था कि लगातार प्रधानाचार्य को इसकी शिकायत करने के बावजूद एमडीएम सहित स्कूल की अन्य बुनियादी सुविधाओं में सुधार नहीं किया जा रहा है। जिसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने स्कूल के हेडमास्टर की जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान वहां पुलिस भी मौजूद थी। लेकिन गुस्साई भीड़ के आगे पुलिसकर्मी भी कुछ नहीं कर सकें।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »