लाठी चार्ज: पब्लिक पर नहीं, पुलिस और पुलिस के ही बीच जमकर चली लाठियां (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: आपने पुलिस वालों को दूसरों पर तो लाठियां भांजते कई बार देखा होगा लेकिन कभी पुलिस वालों के बीच ऐसी स्थिति को आपने शायद ही देखा हो, जब दो पुलिस वाला अपराधियों को शांत कराने वाले डंडे से खुद एक दूसरे पर ही टूट पड़े हो। एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जो आज आप यहाँ साफ़-साफ़ देख पाएंगे।

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

 

दरअसल मंगलवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें दो पुलिसकर्मी एक-दूसरे को लकड़ी के डंडे से मारते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह घटना प्रयागराज का है, जो रविवार को एक पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

 

 

 

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ पुलिसकर्मी एक पुलिस वैन में है और तभी दो के बीच कहासुनी शुरू हो जाती है। फिर दोनों पुलिसकर्मी लकड़ी के डंडे उठाते हैं और एक-दूसरे को पीटना शुरू कर देते हैं, जबकि अन्य उन्हें रोकने की कोशिश करते हैं।

 

देखें वीडियो-

 

 

बताया जाता है कि दोनों पुलिसकर्मी कथित तौर पर रिश्वत को लेकर आपस में लड़ते हैं। एसपी क्राइम आशुतोष मिश्रा ने बताया, ‘घटना रविवार को हुई थी। दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। जांच चल रही है।’

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »