भीड़ तंत्र का फैसला: प्रेमी युगल को पोल में बांध कर पीटा फिर उनकी शादी करवा दी (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: एक बार फिर भीड़ तंत्र का कारनामा सामने आया है। इस बार भीड़ ने एक प्रेमी युगल को पकड़ा, इसके बाद उन्हें एक खम्भे से बांध कर भरदम पीटा और बाद में दोनों की शादी करवा दी। भीड़ तंत्र के इस कार्रवाई का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख पुलिस के भी कान खड़े हो गए और कार्रवाई की दिशा में आगे बढ़ चुकी है। मामला बिहार के सुपौल जिला का है।

 

 

 

उस भीड़ में ही मौजूद एक ग्रामीण द्वारा चुपके से बनाए गए इस वीडियो में दिख रहा है कि ग्रामीणों की भीड़ जुटी है। जिसमें महिला-पुरुष, बुजुर्ग, जवान और बच्चे सभी शामिल है। भीड़ ने एक बिजली के खम्भे से एक युवक और युवती को रस्सियों से बांध कर उनकी पिटाई कर रही है। इसको लेकर वहाँ काफी हंगामा भी हो रहा है। जिसकी आवाज वीडियो में सुना जा सकता है। वीडियो बना रहे शख्स को शायद भीड़ से डर है इस कारन शख्स काफी सतर्क और लोगों से छिपा कर वीडियो बनाता नजर आ रहा है। लगभग 2 मिनट 54 सेकेंड के इस वीडियो में भीड़ तंत्र का खौफनाक चेहरा साफ-साफ नजर आ रहा है।

 

 

देखें वीडियो-

 

त्रिवेणीगंज के डीएसपी गणपति ठाकुर ने इस वायरल वीडियो के संबंध बताया कि यह घटना लगभग एक सप्ताह पहले जिला के छातापुर थाना क्षेत्र में घटी थी। उन्होंने बताया कि इस प्रेमी जोड़े का ग्रामीणों ने जबरन शादी भी करवाया था। जहाँ तक इस वायरल वीडियो में ग्रामीणों द्वारा उस प्रेमी जोड़ों को बांध कर पीटने के मामले में उन लोगों को चिन्हित किया जा रहा है ताकि उनपर कानून कार्रवाई किया जा सके।

 

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »