Tue. Oct 15th, 2019

“रामलीला”: भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने “परशुराम” की भूमिका निभायी

AJ डेस्क: बीजेपी के सांसद और दिल्ली के बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी रामायण के परशुराम की वेशभूषा में नजर आए। राजधानी के मॉडल टाउन में आयोजित नव श्री मानव धर्म रामलीला में मनोज तिवारी ने भगवान परशुराम की भूमिका निभाई। इसके लिए कुर्ता पायजामा छोड़ बिल्कुल अलग ही मुद्रा में नजर आए। छाल के परिधान और चेहरे पर दाढ़ी मूंछों और सिर पर साधुओं वाला जूड़ा। कुछ ऐसी वेशभूषा में बीजेपी नेता मनोज तिवारी दिखे।

 

 

 

 

इस दौरान उन्होंनेबताया कि रामलीला में अहम भूमिका पाकर निभाकर मैं अपने आप को बेहद खुशनसीब महसूस कर रहा हूं। मुझे खुशी है कि मुझे भगवान राम की कहानियों को प्रचारित करने का मौका मिला है। मुझे रामलीला में भगवान परशुराम की भूमिका निभाने का मौका मिला है जिन्होंने अन्यायी राजाओं के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी।

 

 

 

 

बता दें कि दिल्ली की रामलीला की अपनी खासियत है। इस में बड़ी-बड़ी शख्सियतें भाग लेती हैं जो लोगों के आकर्षण का केंद्र बन जाता है। परशुराम के वेश में सामने आए मनोज तिवारी ने राज्य के केजरीवाल सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि अब दिल्ली से पाप का अंत करने का समय आ गया है। इस सरकार ने लोगों को ठगा है इसी का नाश करने हम आए हैं।

 

 

मॉडल टाउन में आयोजित किए हए रामलीला कार्यक्रम में जहां मनोज तिवारी परशुराम की भूमिका में नजर आ रहे हैं वहीं बीजेपी सांसद रवि किशन अंगद की भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा बिंदू दारा सिंह हनुमान के रुप में नजर आएंगे। रावण के किरदार में बॉलीवुड सितारा शहबाज खान दिखेंगे।

 

 

गौरतलब है कि ऐसा पहली बार नहीं है कि मनोज तिवारी रामलीला में भाग ले रहे हैं इसके पहले भी वे लालकिला की रामलीला में अंगद का किरदार निभा चुके हैं।

 

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाए और TYPE करें analjyoti.com और LIKE का बटन दबाए…

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »