बोकारो: स्टील प्लांट का निजीकरण नहीं होगा, इसके बेहतरी की सोच रहे- मंत्री (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: केन्द्रीय इस्पात राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने स्टील प्लांट के निजीकरण के सभी अटकलों पर यह कहते हुए आज विराम लगा दिया कि इस तरह के किसी भी विषय पर अभी कोई चर्चा नहीं चल रही है। इसके अलावा उन्होंने यह भी दावा किया कि अगले दो से तीन माह के भीतर भारत आर्थिक मंदी के संकट से पूरी तरह उबर जाएगा और हम बहुत अच्छी स्थिति में होंगे।केन्द्रीय इस्पात राज्यमंत्री श्री कुलस्ते आज बोकारो में मीडिया से बात कर रहे थे। बता दें कि श्री कुलस्ते एक दिवसीय दौरे पर झारखण्ड के बोकारो जिला आए हुए हैं। वहीं इस दौरान भाजपाईयों ने बोकारो इस्पात नगर के बिरसा चौक पर उनका जोरदार स्वागत किया।

 

 

 

 

श्री कुलस्ते ने पत्रकारों को बताया की बोकारो स्टील प्लांट का प्रोडक्शन बढ़ाने की कवायद चल रही है। इसी कड़ी में वे आज संयंत्र का भ्रमण करेंगे और अधिकारियों व कर्मचारियों से उत्पादन को लेकर चली आ रही समस्याओं के निराकरण के लिए मंत्रणा करेंगे। उन्होंने कहा, उत्पादन पर ही संयंत्र का भविष्य निर्भर है लेकिन वर्ष 1991 में जो इस्पात उद्योग की स्थिति थी, उससे बहुत अच्छी स्थिति में आज हम हैं और भी अच्छा करने के लिए सारे उपाय किए जा रहे हैं।

 

देखें वीडियो-

 

 

एक सवाल के जवाब में उन्होंने स्पष्ट किया कि किसी तरह की कोई निजीकरण की बात नहीं है। एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने कहा की आर्थिक मंदी अभी पूरी दुनिया में छाई हुई है, बावजूद इसके हम अन्य देशों से काफी बेहतर स्थिति में है और आने वाले दो से तीन महीने में हम इससे बिल्कुल उबर जाएंगे और भारत अन्य देशों की तुलना में बहुत ही अच्छी स्थिति में होगा।

 

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाए और TYPE करें analjyoti.com और LIKE का बटन दबाए…

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »