कमला-ढुल्लू प्रकरण: फेसबुक पर अश्लील टिपण्णी का मामला थाना पहुंचा

AJ डेस्क: धनबाद के बाघमारा से भाजपा के विधायक ढुल्लू महतो और भाजपा नेत्री कमला कुमारी के बीच जारी विवाद थमने का नाम नही ले रहा। आज भाजपा नेत्री ने कतरास थाना में पुनः एक शिकायत दर्ज कराया है।

 

 

 

 

बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो और भाजपा नेत्री कमला कुमारी के बीच पिछले वर्ष से ही विवाद चल रहा है। कमला कुमारी ने विधायक पर शारीरिक यौन शोषण का प्रयास करने का गम्भीर आरोप लगाया है। कमला कुमारी के शिकायत पर विधायक के खिलाफ केस दर्ज नही होने पर यह मामला हाई कोर्ट तक चला गया था। हाई कोर्ट के निर्देश पर अभी हाल ही में कतरास थाना में विधायक ढुल्लू महतो के खिलाफ केस दर्ज हुआ है।

 

 

भाजपा नेत्री कमला कुमारी ने आज कतरास थाना में लिखित शिकायत देते हुए कहा है कि रक्षित राज ने अपने फेसबुक एकाउंट में मेरा फोटो डाल अश्लील टिप्पणियां की गयी हैं। उस पोस्ट पर अनेकों कमेंट भी हुए हैं जो अश्लील हैं और इस तरह की टिप्पणी कर इनलोगों ने मुझे बदनाम करने की कोशिश की है। कमला कुमारी ने आवेदन में कई लोगों का नाम भी दिया है। यह सही है कि फेस बुक पर किये गए पोस्ट को हम अपने पाठकों के सामने भी नही रख सकते क्योंकि उसमें गन्दी गन्दी बातें लिखी हुई हैं।

 

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाए और TYPE करें analjyoti.com और LIKE का बटन दबाए…

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »