प्रधानमंत्री की भतीजी “दमयंती” बाइकर्स ग्रुप का शिकार बनी

AJ डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी के साथ दिल्ली के वीवीआईपी इलाके सिविल लाइन्स में लूट हुई। स्कूटी पर सवार 2 झपटमार उनका पर्स लूट ले गए। ये वारदात दिल्ली में कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करती है। पीड़ित दमयंती मोदी प्रहलाद भाई मोदी की बेटी हैं, जो नरेंद्र मोदी के भाई हैं। दमयंती ने थाने में केस दर्ज होते वक़्त नहीं बताया था कि वो प्रधानमंत्री की भतीजी हैं, लेकिन जब पुलिस को मीडिया के जरिये पता चला तो पुलिस सरगर्मी से आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

 

 

 

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई की बेटी दमयंती बेन मोदी आज सुबह अमृतसर से दिल्ली लौटीं। उनका कमरा सिविल लाइन इलाके के गुजराती समाज भवन में बुक था। लिहाज़ा पुरानी दिल्ली से ऑटो से वो अपने परिवार के साथ गुजराती समाज भवन पहुंचीं। अभी गेट पर पहुंच कर वे ऑटो से उतर ही रही थीं कि तभी स्कूटी सवार दो बदमाशों ने उनका पर्स छीन लिया। इससे पहले कि वो शोर मचातीं, बदमाश मौके से फरार हो गए। दमयंती बेन के मुताबिक पर्स में करीब 56 हज़ार रुपये, दो मोबाइल और तमाम अहम दस्तावेज थे।

 

 

उन्हें शाम की अहमदाबाद की फ्लाइट पकड़नी है, लेकिन उनके दस्तावेज गायब हो गए हैं। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश की बात कर रही है। सिविल लाइन इलाके की बात की जाए तो ये दिल्ली के वीवीआईपी इलाकों में से एक है। जिस जगह इस वारदात को अंजाम दिया गया वहां से चंद कदम की दूरी पर ही दिल्ली के लेफ्टिनेंट गवर्नर का घर है। दिल्ली के मुख्यमंत्री का आवास भी महज थोड़ी दूरी पर है, ऐसे में दिन के उजाले में इस तरह की वारदात कानून व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़े करती है।

 

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाए और TYPE करें analjyoti.com और LIKE का बटन दबाए…

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »