रांची: बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया अरेस्ट वारंट

AJ डेस्क: धोखाधड़ी के मामले में रांची कोर्ट ने बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया है। फिल्म निर्माता अजय कुमार सिंह ने अभिनेत्री अमीषा पटेल पर 2.5 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया था। इसी के चलते उन्हें अमीषा के खिलाफ रांची कोर्ट का दरवाजा खटखटाना पड़ा था।

 

 

 

 

इससे पहले कोर्ट ने अमीषा को समन भेजा था, जिसमें कहा गया था कि इस केस की अगली सुनवाई पर हाजिर हों, वरना गिरफ्तारी हो सकती है।

 

 

वहीं अजय कुमार सिंह ने अमीषा पर आरोप लगाया कि अमीषा ने अपनी फिल्म ‘देसी मैजिक’ के लिए उनसे पैसे उधार लिए थे। अमीषा ने अजय कुमार तीन करोड़ रुपये का चेक दिया था, जो कि बाउंस हो गया।

 

देखें गिरफ़्तारी का आदेश-

 

 

अजय ने यह भी आरोप लगाया कि उन्होंने कई बार अमीषा से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। अपने साथ हुई इस धोखाधड़ी के बाद अजय ने अमीषा के खिलाफ केस दर्ज कराया।

 

 

यह पहली बार नहीं है जब अमीषा पर पैसों की धोखाधड़ी का आरोप लगा है। इससे पहले भी अमीषा पर 11 लाख रुपए लेकर एक शो न करने का आरोप लगा है। ऐसी खबरें थीं कि अमीषा ने एक वेडिंग इवेंट के लिए 11 लाख रुपये लिए थे, पर पैसे लेने के बावजूद वे वहां नहीं पहुंची।

 

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाए और TYPE करें analjyoti.com और LIKE का बटन दबाए…

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »