धनतेरस के दिन अमित शाह MLA खरीदेंगे, राजद ने आखिर ऐसा तंज क्यूँ कसा

AJ डेस्क: हरियाणा विधानसभा चुनाव परिणाम 2019 के रुझानों में बीजेपी को बहुमत हासिल नहीं हो सका, जिसकी वजह से भाजपा अब बहुमत का आंकड़ा हासिल करने के लिए जननायक जनता पार्टी (JJP) की तरफ रुख करना शुरू कर दिया है। इसी मसले को लेकर अब बिहार की विपक्षी दल की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल ने बीजेपी अध्यक्ष व गृहमंत्री अमित शाह पर तंज कसा है। आरजेडी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर तंज कसते हुए कहा है कि धनतेरस पर पूरा देश जहां धातु से बनी चीजें खरीदेगा तो वहीं अमित शाह विधायक खरीदेंगे

 

 

 

 

राष्ट्रीय जनता दल ने ट्वीट कर लिखा, ”कल धनतेरस है। पूरा देश धातु से बनी चीज़ें खरीदेगा और अमित शाह MLA खरीदेंगे!”

 

 

 

 

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के हरियाणा अध्यक्ष सुभाष बराला ने पद से इस्तीफा दे दिया है। हरियाणा के टोहाना से भाजपा उम्मीदवार सुभाष बराला पीछे चल रहे हैं। पार्टी के मन मुताबिक नतीजे ना आने के बाद जिम्मेदारी लेते हुए सुभाष बराला ने इस्तीफा दे दिया। सूत्रों के मुताबिक भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बराला को फटकार लगाई है।

 

 

मालूम हो कि, हरियाणा में कांग्रेस और भाजपा के बीच कड़ी टक्कर है। भारतीय जनता पार्टी 7 सीटों के नुकसान के साथ 40 सीटों से आगे चल रही हैं, वहीं 15 सीटों के फायदे के साथ कांग्रेस 30 सीटों पर पीछे है। वहीं, यहां दुष्यंत चौटाला की जेजेपी किंग मेकर की भूमिका में नजर आ रही है।

 

 

ऐसे में दुष्यंत चौटाला की पार्टी जेजेपी से कांग्रेस ने समर्थन के लिए संपर्क किया है। सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस ने जेजेपी को डिप्टी सीएम पद का ऑफर दिया है। वहीं, जेजेपी के नेता दुष्यंत चौटाला का कहना है कि उनकी पार्टी नई सरकार बनाने में अहम भूमिका निभाने वाली है। उन्होंने कहा कि राज्य में अगर किसी पार्टी को बहुमत नहीं मिलता है तो उनकी पार्टी नई सरकार बनाने में एक अहम भूमिका निभाएगी।

 

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाए और TYPE करें analjyoti.com और LIKE का बटन दबाए…

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »