बैंक मोड़ में खुला “बिहारी मटन हांडी”, होम डिलेवरी का भी इंतजाम

AJ डेस्क: कहा जाता है कि धनबाद कोयलांचल के लोग नॉनवेज खाना के काफी शौकीन रहे है। उसपर यदि देसी स्टाइल का बना नॉनवेज डिस मिल जाए तो फिर क्या कहने। कोयलांचल वासियों के इसी शौक को पूरा करने आ गया है ‘बिहारी मटन हांडी एंड कॉफी हब’। जी हां, शहर के बीचों बीच धनबाद के हृदय स्थली बैंक मोड़ में आज इस रेटोरेन्ट का विधिवत उद्घाटन नारद पांडे ने फीता काटकर किया।

 

 

रेस्टोरेंट के मालिक रमेश पांडे ने बताया कि ‘बिहारी मटन हांडी एंड कॉफी हब’ एक फेमिली रेस्टोरेंट है। यहाँ लोगों को बिहारी मटन हांडी का स्वाद काफी किफायती दाम पर खाने को मिलेगा। उन्होंने बताया कि यहाँ नॉन वेज के दर्जनों प्रकार के डिस मिल जाएंगे। इसके अलावा लस्सी, आइसक्रीम सभी प्रकार के मिल्क सेक, कोल्ड्रिंक, मसाला कोल्ड्रिंक इत्यादि यहां उपलब्ध है। उन्होंने बताया कि यहाँ होम डिलीवरी की भी व्यवस्था मौजूद है। 5 किलोमीटर के दायरे में होम डिलीवरी की व्यवस्था यहाँ मौजूद है।

 

 

यहाँ आपकों बिहारी स्टाइल में बने मटन हांडी महज 275₹ में चार पीस और 500₹ में बिहारी चिकन हांडी फूल मिल जाएगा। रेस्टोरेंट के उद्घाटन कार्यक्रम में पिंटू चौबे, रंजीत रवानी, गणेश पांडे, मंटू पांडे, विक्रम सहित कई लोग मौजूद थे।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »