वहशी भीड़ तंत्र की पिटाई से एक की मौत, दूसरा हुआ जख्मी

AJ डेस्क: झारखण्ड में एक बार फिर भीड़ तंत्र का आतंक देखने को मिला है। जिसमें चोरी के आरोप में पकड़े गए दो लोगों को बाँध कर इतना पीटा गया कि एक की जान निकल गई जबकि दूसरा अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है मामला बोकारो जिला का है।

 

 

जानकारी के अनुसार बोकारो थर्मल थाना क्षेत्र के सीसीएल गोविंदपुर परियोजना स्थित कॉलोनी में देर रात चोरी करने आए दो चोरों को लोगों ने पकड़ लिया। इसके बाद लोगों ने दोनों चोर को बांध कर जमकर पीटाई कर दी। जिससे 45 वर्षीय मुबारक अंसारी की मौत हो गई जबकि चोरी के आरोप में पकड़ा गया दूसरा व्यक्ति 40 वर्षीय अख्तर अंसारी गम्भीर रूप से घायल अवस्था में बीजीएच में इलाजरत है। मृतक और घायल दोनों पीड़ित आरोपी बोकारो थर्मल थाना क्षेत्र के ही नईबस्ती का रहने वाले बताए जा रहे हैं।

 

 

 

 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि कल देर रात गोविंदपुर कालोनी स्थित बाइक कार सर्विस सेंटर में मो. मुबारक अंसारी और मो. अख्तर अंसारी चोरी के इरादे से घुस थे। दुकान में खड़ी एक गाड़ी से बैटरी व इलेक्ट्रिक मोटर पार्ट्स वो चुराने का प्रयास कर ही रहे थे की इतने में सर्विस सेंटर का मालिक जाग गया और चोरों को देखते ही शोर मचाने लगा। शोर सुनकर कॉलोनी वासियों सहित दुकान मालिक ने चोरों को चारों तरफ से घेर लिया और उन्हें पकड़ कर रस्सी से उनके हाथ और पैर बांध दिया। इसके बाद दोनों चोरों को लोग जमकर पीटने लगे। इसी दौरान किसी ने पुलिस को घटना की सूचना दे दी। दल बल के साथ मौके पर पहुंचे बोकारो थर्मल थाना प्रभारी उमेश कुमार ठाकुर दोनों को भीड़ से छुड़ा कर स्थानी अस्पताल में भर्ती कराया जहां डीवीसी अस्पताल के चिकित्सकों ने मुबारक अंसारी को मृत घोषित कर दिया।

 

 

 

वहीं अख्तर अंसारी की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे बीजीएच रेफर कर दिया। जहां उनकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। मामले की गंभीरता को भांपते हुए पुलिस ने तुरंत सर्विस सेंटर के मालिक हेमलाल महतो, कुन्दन महतो सहित दो महिलाओं को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ करने में जुटी है। साथ ही घटना के बाद से ही घटना स्थल सहित अस्पताल में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »