तीस हजारी कोर्ट: वायरल वीडियो में देखें पुलिस अधिकारी की फजीहत

AJ डेस्क: दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में पुलिसकर्मियों और वकीलों के बीच हुई झड़प की एक सनसनीखेज वीडियो सामने आई है। दरअसल ये एक सीसीटीवी फुटेज जो बेहद हैरान करने वाली है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वकीलों ने मारपीट और हिंसा के दौरान किस तरह अमानवीयता की हद पार कर दी है।

 

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक डीसीपी नॉर्थ मोनिका भारद्वाज जब वकीलों के सामने हाथ जोड़कर उनसे हिंसा नहीं करने का अनुरोध कर रही थी तभी वकीलों का एक झुंड उनकी तरफ बढ़ा और उन्हें सड़क पर दौड़ा कर बेरहमी से उसके साथ मारपीट की।

 

 

देखें वीडियो-

 

दरअसल 2 नवंबर को दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में वकीलों और पुलिसकर्मियों के बीच तीखी बहस छिड़ गई थी और ये विवाद हिंसा में बदल गया था। वकीलों ने पुलिसकर्मियों की जमकर पिटाई की थी।

 

 

ये वीडियो उसी दिन का है। जब लड़ाई के दौरान महिला पुलिस अधिकारी मोनिका भारद्वाज ने उन्हें हिंसा रोकने के लिए कहा तो उन्होंने डीसीपी भारद्वाज को ही अपना निशाना बना डाला।

 

 

बता दें कि खबरों के मुताबिक किसी मामूली बात को लेकर पुलिस और वकीलों के बीच विवाद हुआ जो देखते-देखते बड़ा रुप धारण कर लिया। इस में वकील हिंसक हो गए और कथित तौर पर उन्होंने पुलिसकर्मियों की पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद कड़कड़डूमा कोर्ट में भी पुलिसकर्मियों और वकील के बीच झड़प देखने को मिली जहां वकीलों ने एक पुलिसकर्मी को पकड़ कर पीट दिया।

 

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाए और TYPE करें analjyoti.com और LIKE का बटन दबाए…

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »