अनूठा चोरी: पैसा छोड़ “प्याज” चुरा ले गए चोर

AJ डेस्क: प्याज की कीमतें दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही हैं। प्याज की कीमत ने विक्रेताओं से लेकर ग्राहकों को रुला दिया है। देश में लगभग सभी राज्यों में लोग प्याज की बढ़ती कीमतों को लेकर त्राहिमाम कर रहे हैं। इसी बीच पश्चिम बंगाल के कोलकाता से इसी से जुड़ा एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में जानकर आप हैरत में पड़ जाएंगे साथ ही आपकी हंसी भी नहीं रुकेगी।

 

 

पश्चिम बंगाल के हल्दिया में मंगलवार को एक दुकान में चोरी हो गई। चोरी करने आए चोरों की हसरत जानकर आप बेहद हैरान रह जाएंगे। आप ये जानकर बेहद हैरत में पड़ जाएंगे कि चोरों ने दुकान में गल्ले में रखे पैसों को हाथ तक नहीं लगाया बल्कि दुकान में स्टॉक में रखे प्याज, लहसुन और अदरक चुरा कर चलते बने।

 

 

जानकारी के मुताबिक प्याज की कीमतें 10 रुपए किलोग्राम तक बढ़ जाने के बाद दुकानदार ने काफी मात्रा में इसे स्टॉक करके अपने दुकान में रख लिया था ताकि बाद में उसे इसका प्रॉफिट मिल सके। लेकिन 50,000 कीमतों के प्याज, लहसुन और अदरक चोरी होने के बाद उसके होश उड़ गए।

 

 

उसने बताया कि प्याज, लहसुन और अदरक से भरे बोरे मेरी दुकान से चोरी हो गए। इसकी कुल 50,000 रुपए थी। उसने बताया कि अदरक और लहसुन की मात्रा भले कम थी लेकिन उसकी कीमत 12,000 के आस-पास थी। उसने बताया कि प्याज की मात्रा सबसे ज्यादा थी। चोरी होने के बाद दुकानदार बेहद तनाव में है। उसने साथ ही ये हैरानी भी जताई कि चोरों ने उसके गल्ले में रखे पैसों को हाथ तक नहीं लगाया।

 

 

आपको बता दें कि खुदरा बाजार में प्याज की कीमत 100 रुपए प्रति किलो जबकि अदरक 120 रुपए प्रति किलो तक पहुंच गई है। वहीं लगसुन की कीमतों में भारी इजाफा हुआ है। खुदरा बाजार में लहसुन 200 रुपए प्रति किलो के भाव से बेचा जा रहा है।

 

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाए और TYPE करें analjyoti.com और LIKE का बटन दबाए…

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »