झरिया वि स: चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया सांसद ने, कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाया

AJ डेस्क: आज झरिया विधानसभा क्षेत्र के झरिया 4 नंबर, जेलगोरा 7 नंबर, भौरां बाजार और पाथरडीह में धनबाद के सांसद पी एन सिंह ने भाजपा कार्यालय का उद्घाटन किया गया। इस दौरान सांसद ने क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को न सिर्फ भाजपा प्रत्याशी रागिनी सिंह के समर्थन में एक जुट होकर कार्य करने का दिशा निर्देश दिया बल्कि लोगों को डबल इंजन सरकार की परिभाषा और उसके फायदे भी गिनाए।

 

 

धनबाद सांसद ने बताया कि इस डबल इंजन की सरकार के विकास कार्यो से जनता पूरी तरह खुश दिख रही है। जिससे राज्य में भाजपा की जीत सुनिश्चित हो गई है। उन्होंने इस डबल इंजन की सरकार के कार्यो को गिनाते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उज्ज्वला योजना की शुरुआत की। जिसके तहत देश की जरूरतमंद महिलाओं को एक-एक गैस सिलेंडर दिया जाना था, लेकिन झारखण्ड में भाजपा की सरकार ने उस गैस सिलेंडर के साथ एक गैस चूल्हा भी गरीबो को दिया। पीएम मोदी ने बेटी बचाव, बेटी पढ़ाव का नारा दिया। झारखण्ड की भाजपा सरकार ने उसमें एक कदम आगे बढ़ाते हुए देश की एक मात्र सरकार बन गई, जिसने यहाँ की बेटियों के जन्म से लेकर उसके विवाह तक का बीड़ा अपने कंधों पर उठाते हुए 70 हजार रूपये उन बेटियों को देने का काम किया।

 

 

ऐसे ही उन्होंने कई कार्यो का उल्लेख करते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार का यही मतलब है की वह केंद्र की विकास योजनाओं को न सिर्फ अच्छे ढंग से राज्य के हर घर तक पहुंचाए बल्कि उन योजनाओं में एक कदम आगे बढ़ा कर उन योजनाओं को और भी लाभकारी बनाए, जो झारखण्ड की साकार ने बखूबी किया है। इससे हम आस्वस्त है कि इस बार भी हम राज्य में बहुमत वाली सरकार बनाएँगे।

 

 

इसके साथ ही उन्होंने झरिया सीट को भाजपा का परंपरागत सीट बताते हुए कहा कि यह सीट हम लंबे समय से और अच्छे मतों से जीतते आ रहे है। इस बार भी रागिनी सिंह इस सीट को भारी मतों से जीत कर उस परंपरा को आगे बढ़ाएगी।

 

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाए और TYPE करें analjyoti.com और LIKE का बटन दबाए…

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »