बिग ब्रेकिंग: झारखण्ड विधान सभा के नए भवन में लगी आग (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: झारखण्ड की राजधानी रांची से बड़ी खबर आ रही है। सूबे के नए विधान सभा भवन में भीषण आग लग गयी है। भवन से निकल रही धुंए की गुब्बार और आग की लपटें दूर दूर तक नजर आ रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार अभी भी नए विधान सभा भवन में सभी कार्यालय पूरी तरह शिफ्ट नही हुए हैं। अभी हाल ही में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने इस नए भवन का उद्घाटन किया था, उसके बाद एक सत्र की कार्रवाई नये भवन में चली थी। उस वक्त भी भवन पूरी तरह बनकर तैयार नही हुआ था। बड़ी संख्या में दमकल की गाड़ियां आग पर काबू पाने केे लिए बुलाया गया था।

 

देखें वीडियो-

 

 

एक साथ चार जगहों पर आग लगी थी। आज ही दिन में विधानसभा के सचिव ने वहां पर बैठक किया था और बैठक करने के बाद यह देखा था कि वहां विधानसभा क्षेत्र में करने के लिए क्या-क्या और जरूरतें हैं। विधानसभा सचिव ने इसके लिए 10 दिसंबर को सभा सचिवालय के अफसरों की बैठक भी बुलाई थी। शाम में बैठक के बाद सभी लोग अपने घर चले गए थे और अचानक वहां आग लगने की सूचना मिल गई। दमकल ने 2 घंटे मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने की सूचना पाकर विधानसभा के सचिव महेंद्र प्रसाद भी पहुंचे थे। इसके अलावा निर्माण कंपनी के लोग भी वहां पहुंचे थे।

 

 

 

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाए और TYPE करें analjyoti.com और LIKE का बटन दबाए…

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »