लोगों को रुला रही “प्याज” ही इस सरकार को गिराएगी- शत्रुघन सिन्हा

AJ डेस्क: नोट बंदी, जीएसटी और महंगी प्याज की टोकरी लिए बिहारी बाबू यानि अभिनेता से नेता बने शत्रुघन सिन्हा आज दंबंग विधायक ढुल्लू महतो के क्षेत्र बाघमारा पहुंचे। जहां उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए बिना किसी पार्टी या व्यक्ति विशेष का नाम लिए विपक्ष पर जमकर प्रहार किया।

 

 

धनबाद के बाघमारा विधानसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी जलेश्वर महतो के समर्थन में वोट मांगने पहुंचे बिहारी बाबू आज लोगों की भीड़ देख कर गदगद थे। उन्होंने कहा, ‘इस भीड़ को देख कर तो ऐसा लगता है कि यह कोई चुनावी सभा नहीं, बल्कि यह जलेश्वर बाबू का विजय समारोह है।’ इसके बाद उन्होंने बिना किसी पार्टी या व्यक्ति विशेष का नाम लिए यहाँ की सरकार और वहां की सरकार कहते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। बिहारी बाबू ने मोदी सरकार को न सिर्फ अहंकारी सरकार करार दिया, बल्कि नोटबंदी और जीएसटी को लागू करने को अहंकारी सरकार का तुगलकी फरमान बताया।

 

 

इसके आगे बिहारी बाबू ने महंगी प्याज पर केंद्र की सरकार चेताया और कहा, इस महंगी प्याज ने न जाने कितने ही सरकार को गिरा दिया। अब यही प्याज इस सरकार को भी उखाड़ फेंकेगी।’ बिहारी बाबू ने अपने आप को एक साफ़ छबि वाला राष्ट्र भक्त नेता बताते हुए मोदी सरकार की गलत नीति वाले फैसले के खिलाफ आवाज उठाने की बात कही। उन्होंने कहा, कल तक मैं भी उसी दिल्ली वाले परिवार का हिस्सा था, लेकिन उनके नोटबंदी और जीएसटी जैसे तुगलकी फरमान के खिलाफ मैने राष्ट्र हित में आवाज उठाया। इसपर दिल्लीवालों ने मुझे बागी कहा। अगर राष्ट्र हित में आवाज उठाना बगावत है, तो हम बागी है।’

 

 

बता दें कि बिहारी बाबू धनबाद के बाघमारा विधानसभा के अलावा चतरा के परोका मैदान भी पहुंचे थे। जहाँ उन्होंने गठबंधन के प्रत्याशी योगेंद्र नाथ बैठा के समर्थन में लोगों से वोट की अपील की।

 

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाए और TYPE करें analjyoti.com और LIKE का बटन दबाए…

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »