आम आदमी की पार्टी है “आप”, जन समस्याओं का निदान होगा- हरेन्द्र नाथ

AJ डेस्क: आम आदमी पार्टी जनता हित के लिए संघर्ष करने वाली पार्टी है। अगर आप सब का साथ मिला तो शिक्षा, स्वास्थ्य को बेहतर करेंगे। साथ ही महिलाओ की सुरक्षा तथा महिलाओ के स्वरोजगार के लिए भी विशेष पहल करेंगे। दिल्ली कि तर्ज़ पर बोकारो में भी सरकारी शिक्षा व्यवस्था, स्वास्थ्य व्यवस्था, बिजली, पानी जैसे मुद्दों पर काम किया जाएगा।

 

 

बोकारो विधानसभा से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी हरेन्द्र नाथ अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान लोगों को संबोधित की और कहा की आम आदमी पार्टी का जन्म ही जनता हित के लिए हुआ है। अगर जनता का साथ मिला तो शिक्षा, स्वास्थ्य को बेहतर करने के साथ-साथ युवाओं के हाथों में रोजगार मुहैया कराएंगे। दिल्ली कि तर्ज़ पर बोकारो में भी मुफ्त बिजली, पानी के साथ साथ शिक्षा, स्वाथ्य के क्षेत्र में बदलाव करेंगे।

 

 

 

 

इस दौरान आम आदमी पार्टी के बोकारो विधानसभा प्रत्याशी हरेंद्र नाथ ने भथुआ, चौपान क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान चलाया। साथ ही गुमला बस्ती में महिलाओं से भी मुलाकात कर उनकी परेशानियां सुनी।

 

 

इस जनसंपर्क अभियान में उनके साथ पार्टी के शंकर, अर्जुन महतो, धनु प्रमाणिक, प्रदीप प्रमाणिक, सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

 

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाए और TYPE करें analjyoti.com और LIKE का बटन दबाए…

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »