“आप” चुनावी वादा पूरा करने वाली पार्टी है- हरेन्द्र नाथ

AJ डेस्क: बोकारो से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी हरेन्द्र नाथ लगातार चुनावी दौरा और नुक्कड़ सभा कर क्षेत्र की जनता को अपने और पार्टी के विचार और उद्देश्यों से अवगत कराने में जुटे हुए है। आप की जीत पर वो क्षेत्र को दिल्ली की तर्ज पर विकसित करने की बात कह रहे है।

 

 

आप प्रत्याशी हरेन्द्र नाथ ने आज बोकारो का चुनावी भ्रमण किया। इस दौरान उन्होंने सेक्टर 4 में एक नुक्कड़ सभा किया। यहाँ उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी बोकरो को बेहतर बनाने के लिए चुनाव लड़ रही है। शिक्षा, स्वास्थ्य को बेहतर करने के साथ-साथ युवाओं के हाथों में रोजगार मुहैया कराने का जो वादा है, उसे हम हर हाल में निभाएंगे। दिल्ली कि तर्ज़ पर बोकारो में भी मुफ्त बिजली, पानी के साथ साथ शिक्षा, स्वाथ्य के क्षेत्र में बदलाव करेंगे ।

 

 

उन्होंने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी और बाकी पार्टियों के बीच में सबसे बड़ा फर्क चुनावी वादों को पूरा करने का है। जहां एक और दूसरी पार्टियां चुनाव के वक्त वादा तो करती है, पर जीतने के बाद भूल जाया करती हैं। वहीं आम आदमी पार्टी जो कहती है उसे पूरा भी करती है, और इसका सबसे बड़ा सबूत दिल्ली में चल रही केजरीवाल सरकार है। जिसने हिंदुस्तान के राजनीतिक इतिहास में जो वादा किया उसे पूरा किया। इसी संकल्प के साथ हम बोकारो के चुनावी समर में उतरे हैं। जहां हमने यह संकल्प लिया है कि हम फिर से बोकारो के पुराने गौरव को लौटाएंगे। बोकारो को उच्च शिक्षा का केंद्र बनाएंगे। विस्थापितों को उसका अधिकार दिलाएंगे और पंचायतों के अंदर लोगों को ज्यादा से ज्यादा अधिकार मिले, लोगों को बेहतर सुविधा मिले, यह सुनिश्चित करेंगे।

 

 

 

उन्होंने कहा महिलाओं के स्वरोजगार के लिए भी हम कृतसंकल्प हैं। नौजवानों के बेहतर भविष्य के लिए हम मिलकर एक लंबी लड़ाई लड़ेंगे और उनके रोजगार को सुनिश्चित करेंगे। इस दौरान उनके साथ जिला अध्यक्ष ज्योतिष सिंह, प्रदेश प्रवक्ता आबिद अली, चुनाव अभियान समिति के प्रदेश संयोजक प्रेम कुमार समेत शंकर, अर्जुन महतो, धनु प्रमाणिक, प्रदीप प्रमाणिक, सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

 

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाए और TYPE करें analjyoti.com और LIKE का बटन दबाए…

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »