JNU आंदोलन का समर्थन कर “दीपिका” विवादों में घिरीं (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म छपाक के साथ-साथ एक और मुद्दे को लेकर चर्चा में आ गई हैं। दिल्ली की जवाहरलाल नेहरु यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में रविवार शाम हिंसक हमले हुआ था। जिसका कई बॉलीवुड सेलेब्स ने विरोध किया। दीपिका पिछले दिनों दिल्ली में अपनी फिल्म छपाक के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं। इस दौरान मंगलवार को वे जेएनयू के समर्थन उतरीं और स्टूडेंट यूनियन की प्रेसिडेंट से मिलीं। इस मामले ने तूल पकड़ लिया।

 

 

जैसे ही दीपिका की जेएनयू की तस्वीरें वायरल हुईं, वे सोशल मीडिया पर छा गई। लोग दो गुटों में बंट गए, एक गुट जहां दीपिका को अपना स्टैंड लेने के लिए सपोर्ट कर रहा है तो वहीं दूसरा ग्रुप उनका विरोध कर रहा है। इस बीच दीपिका का एक पुराना वीडियो भी ट्विटर पर वायरल होने लगा। ये वीडियो काफी पुराना है और इसमें दीपिका कांग्रेस नेता राहुल गांधी का समर्थन कर रही है।

 

देखें वीडियो-

 

 

दरअसल इस वीडियो में दीपिका से राजनीति के बारे में पूछा गया था। जिस पर उन्होंने कहा कि मैं राजनीति के बारे में ज्यादा कुछ जानती नहीं हूं, पर जो भी थोड़ा-बहुत मैं देखती हूं टीवी पर, राहुल गांधी जो कर रहे हैं हमारे देश के लिए वो एक क्लासिक मिसाल है। इस दौरान उन्होंने ये भी बोला कि मैं उम्मीद करती हूं कि एक दिन वे प्रधानमंत्री बन जाएंगे। हालांकि ये वीडियो काफी पुराना है।

 

 

 

 

वहीं दीपिका के इस तरह जाकर स्टूडेंट्स से मिलने और उनका समर्थन करने को लेकर सोशल मीडिया पर उनकी आने वाली फिल्म छपाक का विरोध शुरू हो गया है। ट्विटर पर छपाक को बॉयकॉट करने को लेकर ट्वीट किए जा रहे हैं। बीजेपी नेता दीपिका का विरोध कर रहे हैं। दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा के बाद बीजेपी ने वरिष्ठ नेता बीएल संतोष भी दीपिका की फिल्म को बॉयकॉट करने का समर्थन कर रहे हैं। उन्होंने तजिंदर पाल सिंह बग्गा के ट्वीट को रीट्वीट किया है।

 

 

 

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाए और TYPE करें analjyoti.com और LIKE का बटन दबाए…

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »